अक्षय कुमार एक बार फिर एक नए गेटअप और एक नए अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। इनका ये अंदाज़ भले ही अक्‍सर नजर आने वाली कॉमेडी से भरपूर है, लेकिन फिर भी हर बार से थोड़ा अलग है। वैसे आपको बता दें कि इस बार इन्‍होंने अपने इस अंदाज़ को नाम दिया है ‘पैडमैन’ का। आइए देखें, कैसे नजर आ रहे हैं ये।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का इसके मेकर्स ने आज ट्रेलर जारी किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने भी काम किया है। फिल्म के इस ट्रेलर में अक्षय अपने कॉमिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आइला! अपनी शादी की तस्‍वीरों को नीलाम करेंगे विराट और अनुष्‍का, लेकिन क्‍यों

ट्रेलर किया शेयर
बता दें कि फिल्म के इस गजब ट्रेलर को अक्षय ने अपने ट्विटर पर शेयर भी शेयर किया है। यहां आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म के लिए अक्षय पिछले कुछ महीनों से काम कर रहे हैं। ये फिल्म अरुणांचलम मुरुगनाथम नाम के व्यक्ति की असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है।

ये हैं अरुणांचलम
अरुणांचलम के बारे में बता दें कि इन्‍होंने महिलाओं के लिए सस्ते और अफोर्डेबल सेनेटरी पैड्स बनाए हैं, जिसके लिए उन्हें कड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ये फिल्म उनके इसी संघर्ष को दर्शाती है।

कई पोस्‍टर हुए रिलीज़
पिछले कुछ दिनों में इस फिल्म के एक के बाद एक कई सारे पोस्टर रिलीज किए गए। फिल्म के पोस्टर्स में अक्षय को कई अलग अंदाज में देखा गया। गौरतलब है कि अक्षय सामाजिक कारणों पर फिल्म बनाते आए हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में उन्होंने स्वच्छता का संदेश दिया और इस फिल्म के माध्यम से भी वो पर्सनल हाइजीन को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : इस बार रणवीर कर रहे हैं रैप, देख लो कितना मस्‍त है इनका ये फॉर्म

इन्‍होंने किया है निर्देशन
गौरतलब है कि ‘पैडमैन’ का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है। ये फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। वैसे अक्षय कुमार खुद इस बात की उम्‍मींद जता रहे हैं कि हर बार की तरह इस बार भी उनके फैन्‍स को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आएगा। अब देखना ये है कि दर्शक इसको कैसा रिस्‍पॉन्‍स देंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...