अब अपने देश के पीएम का लैटर किसी को भी मिलेगा तो वह खुश हो जाएगा। ठीक वैसे ही जैसे इस समय टीवी एक्‍ट्रेस देवोलीना हो गई हैं। जी हां, सही पकड़े हैं आप। छोटे पर्दे की इस हीरोइन के पास पहुंचा है पीएम नरेंद्र मोदी का खास इन्‍विटेशन लैटर। क्‍या है इस लैटर में खास, आइए पढ़ लें।

ऐसी है खबर
खबर है कि स्टार प्लस के टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखा है। इस पत्र में पीएम ने देवोलीना से इस बात का आग्रह किया कि वो सरकार के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर देश में स्वच्छता का संदेश फैलाएं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती करने वाली उर्वशी ने हेट स्‍टोरी 4 में कर ली लवमेकिंग सीन्‍स से तौबा 

शेयर किया लैटर
बता दें कि पीएम की ओर से भेजे गए इस पत्र को पढ़कर देवोलीना बहुत खुश हुईं और उन्होंने गर्व के साथ इस बात को शेयर करते हुए ट्विटर पर फोटो पोस्ट की। सिर्फ यही नहीं उन्होंने पीएम का वो पत्र भी शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, ‘स्वच्छता ही सेवा मूवमेंट से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी आपका धन्यवाद। जय हिंद।‘

ऐसा है अभियान
बताया गया है कि छोटे पर्दे पर देवोलीना की फैन फोलोविंग को देखते हुए सरकार ने ये लैटर देवोलीना को पहुंचाया है।  गौरतलब है कि अपने ‘स्वच्छता ही सेवा’ नाम के इस अभियान के लिए पीएम मोदी कई सारे स्टार्स को लैटर लिखकर इससे जुड़ने का आग्रह कर रहे हैं। ताकि स्वच्छता का संदेश और भी प्रभावशाली ढंग से जनता के बीच दिया जा सके। याद दिला दें कि इससे पहले उन्होंने अनिल कपूर और रितेश देशमुख को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए लैटर लिखा था।

पढ़ें इसे भी : इंडिया की ओर से न्‍यूटन बनकर ऑस्‍कर तक पहुंच गए राजकुमार राव      

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...