वैसे अपनी फिल्‍मों और एक्‍टिंग को लेकर अक्‍सर ही राजकुमार राव चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वह पीएम मोदी को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि वह अपने पीएम को कोई रहस्‍य दिखाना चाहते हैं। आखिर कौन सा रहस्‍य है ये, आइए हम भी जानें।

ऐसी है जानकारी
यहां सबसे पहले याद दिला दें कि एकता कपूर द्वारा निर्मित बेवसीरीज़ ‘बोस- डैड ऑर एलाइव’ में राजकुमार राव सुभाष चंद्र बोस के किरदार में नज़र आने वाले हैं। सुनने में आया है कि अपनी इसी सीरीज़ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खास तौर पर आमंत्रित किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


किया ऐसा ट्विट
राजकुमार ने ट्विटर के ज़रिए पीएम मोदी को निमंत्रण भेजा है। उन्होंने ट्वीट किया है- ‘महान शख़्सियत, जिसने हर एक भारतीय को प्रेरित किया। एक रहस्य जिसके आगोश में हम 72 सालों तक रहे। एक इंसान, जिसने ब्रिटिश हुकूमत की चूलें हिला दीं। नरेंद्र मोदी जी, हम अपने बेव शो बोस- डैड ऑर एलाइव के लिए आपको आमंत्रित करते हैं। जय हिंद।‘

पढ़ें इसे भी : अब छोटे पर्दे पर होगा बबीता फोगाट का ‘दंगल’

साथ में बुलाया है इन्‍हे भी
बता दें कि सीरीज़ की टीम दिल्ली में प्रमोशन के लिए प्रेस कांफ़्रेंस से लिए गई हुई है। कांफ़्रेंस से ठीक पहले प्रधानमंत्री को न्‍योता भेजा गया है। इतना ही नहीं एकता ने ट्वीट करके बताया है कि हमारी दिल्ली कि प्रेस कांफ़्रेंस से ठीक पहले राजकुमार राव ने आदरणीय प्रधानमंत्री और दूसरी राजनीतिक शख़्सियतों को पॉलिटिकल थ्रिलर देखने के लिए बुलाया है।

ऐसा भी लिखा उन्‍होंने
आगे उन्‍होंने लिखा कि तथ्यों पर आधारित होने के बावजूद इसे दिलचस्प तरीक़े से बनाया गया है। ताकि एक उत्साहवर्धक लेकिन प्रासंगिक सीरीज़ बन सके। जय माता दी। जानकारी मिली है कि इस सीरीज़ को डायरेक्‍ट किया है पुल्कित सम्राट ने। वहीं राजकुमार राव के साथ शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ जैसी फ़िल्में भी बना चुके हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

पढ़ें इसे भी : ज़ायरा वसीम बनीं रियल स्‍टार, राष्‍ट्रपति भवन में नवाजा गया नेशनल चाइल्‍ड अवॉर्ड से

ऐसा रहस्‍य देखने को मिलेगा
सीरीज़ नेताजी सुभाष चंद्र बोस की ब्रिटिश हुकूमत से लड़ाई और बाद में उनकी मौत के रहस्य के इर्द-गिर्द धूमती है। वैसे बताते चलें कि राजकुमार पहली बार किसी ऐतिहासिक किरदार में नज़र आ रहे हैं। पिछले कुछ अर्से में राजकुमार ने ख़ुद को एक सक्षम और विश्वसनीय कलाकार में विकसित किया है।

की हैं इस तरह की भी फिल्‍में
शाहिद और सिटी लाइट्स जैसी फ़िल्मों के ज़रिए राजकुमार जहां सिनेमा का संजीदा पक्ष पेश करते हैं, तो वहीं ‘बरेली की बर्फ़ी’ और ‘बहन होगी तेरी’ जैसी फ़िल्मों के ज़रिए वो अपनी अदाकारी की हल्की-फुल्की साइड दिखाते हैं। इस वेबसीरीज़ के लिए राजकुमार ने फिज़िकल ट्रांस्फॉर्मेशन पर भी काफ़ी काम किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...