हॉलीवुड मूवीज़ के दीवानों के लिए एक बड़ी गुड न्‍यूज है। खबर सुनने को मिली है कि एक और जबरदस्‍त सुपरहीरोज़ और उनके कारनामों से भरपूर मूवी जल्‍द होने वाली है रिलीज़। इस फिल्‍म का नाम होगा ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’। वहीं इससे भी ज्‍यादा बड़ी गुड न्‍यूज ये है कि रिलीज हो चुका है इस फिल्‍म का ऑफीशियल ट्रेलर। आइए, गौर करें कैसा है ये सुपरहीरोज़ से लबरेज फिल्‍म का ट्रेलर।

ऐसी है जानकारी
खबर मिली है कि हॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट सुपर हीरो फ़्रेंचाइज़ी एवेंजर्स की आखिरी फ़िल्म ‘इनफ़िनिटी वॉर्स’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। याद दिला दें कि इस फ़िल्म के लीक्ड ट्रेलर की चर्चा हर तरफ़ थी, लेकिन जो ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया है उसमें लीक्ड ट्रेलर का कोई अंश दिखाई नहीं देता।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ज़रा बताइए! श्रीदेवी ज्‍यादा खूबसूरत हैं या उनकी बनी ये डॉल

ये है खास बात
इस फ़िल्म की ख़ास बात यह है कि इसमें एवेंजर सीरीज़ के सारे हीरो एकसाथ नज़र आने वाले हैं। कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन, हल्क, डॉक्टर स्ट्रेंज, थॉर, ब्लैक पैंथर, ब्लैक विडो, विज़न, विंटर सोल्जर और गार्ज़ियन ऑफ़ गैलैक्सी के सभी किरदार इस फ़िल्म में दिखने वाले हैं।

ऐसा मिलेगा देखने को
कुल मिलाकर ये फ़िल्म सभी एवेंजर फ़िल्मों का निचोड़ है और माना जा रहा है कि मार्वल इस फ़िल्म के दूसरे भाग के बाद एवेंजर फ़िल्में नहीं बनाई जाएंगी। फ़िल्म की कहानी में थानोस, जो मार्वल का सबसे बड़ा विलेन है, इनफ़िनिटी स्टोन्स की तलाश में धरती तक आ पहुंचा है।

बेहद रोमांचक है ये
ये होगा इनफ़िनिटी स्टोन्स जिसके पास होंगे वही इस ब्रहांड का विजेता। फ़िल्म का ट्रेलर बहुत रोमांचक है और साफ़ दिखाई देता है कि इस बार फ़िल्म का विलेन इन सुपरहीरोज़ पर भारी पड़ रहा है।

पढ़ें इसे भी : कंगना की फैमिली में चल रहा है हिमांचली जश्‍न, हो रहा है नन्‍हे मेहमान का स्‍वागत

बेहतरीन होगा ये देखना
वहीं विज़न के फ़ैन्स के लिए एक दुखद ख़बर है कि इस फ़िल्म में विज़न की ताकत का सोर्स चला जाता है। उधर, आयरन मैन और हल्क भी पस्त दिखाई देते हैं लेकिन राहत की ख़बर ये है कि फ़िल्म में कैप्टन अमेरिका लौट आए हैं और साथ ही पूरा एवेंजर यूनिवर्स एक साथ दिखाई दे रहा है जो इससे पहले किसी भी फ़िल्म में नहीं हुआ है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...