ये साल खत्‍म होते-होते अनुष्‍का और विराट कोहली के फैन्‍स को बहुत बड़ी गुड न्‍यूज दे गया। दोनों हमेशा-हमेशा के लिए बंध गए एक मजबूत बंधन में। इनके इसी प्‍यार भरे बंधन का साक्षी बना एक और दिन। 26 दिसंबर यानि कि बीता हुआ मंगलवार। मुंबई में आयोजित हुआ दोनों का ग्रांड रिसेप्‍शन। इस मौके पर दोनों को आशीर्वाद देने कई बड़े स्‍टार्स मौके पर पहुंचे। यहीं अपनी खुशियों के जश्‍न के बीच अनुष्‍का ने सारी शर्म-ओ-हया को किनारे रख विराट को किस किया। उनके ऐसा करते ही सामने खड़े शाहरुख ने जो डायलॉग बोला, उसको सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में हुआ। लोअर परेल स्थित सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन में अनुष्का ने स्टेज पर ही विराट को किस किया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शाहरुख ने बोला ऐसा
आपको बता दें कि मौके पर इससे पहले शाहरुख ने फिल्म ‘जब तक है जान’ का डायलॉग बोला। इसमें शाहरुख ने ‘जब तक है जान’ की जगह जैसे ही ‘जब तक है खान…’ कहा, अनुष्का और विराट दोनों ही हंस पड़े।

पढ़ें इसे भी : आज से होगी इंडिया के अगले सुपरस्टार को ढूंढने की जंग,  आप भी कर सकते हैं ट्राय

ऐसी है जानकारी
जानकारी मिली है कि रिसेप्शन में शाहरुख के अलावा बच्चन फैमिली, सैफ की बेटी सारा अली, बेटा इब्राहिम, माधुरी दीक्षित, रेखा, कंगना रानोट और लारा दत्ता भी नजर आए। इनके अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करण जौहर, रणबीर कपूर, नीता अंबानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोमन ईरानी, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

ऐसा हुआ जश्‍न
बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक में दोनों का पहला रिसेप्शन हुआ था। इस रिसेप्‍शन में पीएम मोदी, अरुण जेटली व करीबी दोस्त व रिश्तेदार पहुंचे थे। खबरों की मानें तो लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेगिस के नवें फ्लोर पर स्थित ‘एस्टर बालरूम’ में रिसेप्शन का जश्न देर रात 3 बजे तक चला।

रखा गया ऐसा इंतजाम
बता दें कि रिसेप्शन में मेहमानों के लिए मल्टी डिशेज बुफे रखा गया। इसके साथ ही मेहमानों के लिए एग्जाटिक लिकर, कॉकटेल्स और ड्रिंक्स का भी इंतजाम किया गया। सूत्रों के मुताबिक मुंबई रिसेप्शन के लिए अनुष्का-विराट ने करीब 600 गेस्ट को इन्‍वाइट किया था। इनमें ज्यादातर बी-टाउन सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्स हैं। इतना ही नहीं, इन सभी सेलेब्‍स के सामने अनुष्‍का ने विराट को किस भी किया। आप खुद देख लीजिए इस नजारे को यहां वीडियो में।

वीडियो साभार : फिल्‍मी बीट

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...