हर पापा अपनी बिटिया के लिए प्रोटेक्‍टिव नजर रखते हैं। इसमें अंतर सिर्फ इतना होता है कि कुछ पापा अपने प्रोटेक्‍शन को लिमिट में रखते हैं, तो कुछ ज़रा दायरे के बाहर हो जाते हैं। अब अनिल कपूर ने अपने प्रोटेक्‍शन के सबूत के साथ बेटी के प्रति अपनी चिंता का जो इज़हार किया। उसे देखकर और पढ़कर आप भी बताइए, कि क्‍या कहेंगे आप इस बाप-बेटी के रिलेशन के बारे में।

ऐसी है जानकारी
ये बात तो सभी जानते हैं कि सोनम कपूर बिंदास हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। पापा अनिल कपूर ने भी अपनी लाडली बिटिया पर बहुत सारी पाबंदियां नहीं लगाई हैं, लेकिन पिता होने के नाते वह प्रोटेक्टिव भी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पापा अनिल कपूर हुए प्रोटेक्‍टिव
वहीं अब लगता है अनिल कपूर इन दिनों कुछ ओवर प्रोटेक्टिव भी हो गए हैं सोनम को लेकर। हुआ कुछ ऐसा कि पिछले दिनों मुंबई में एक नामी फैशन मैग्‍ज़ीन का अवॉर्ड फंक्‍शन था। यहां बड़े-बड़े सितारे आए थे। इस मौके पर सोनम कपूर भी वहां थीं।

तस्‍वीर हुई कैद
इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फ़न्‍ने खान’ में बुर्जुग वाले लुक में घूम रहे हैं सोनम कपूर के पिताश्री। इसी दौरान एक तस्वीर खींची गई, जिसमें अनिल अपनी बेटी के फोन को घूरते हुए दिखाई दिए। ऐसा लगा मानो वो जासूसी कर रहे हों कि सोनम आख़िर फोन से किस्से चैट कर रही हैं।

पढ़ें इसे भी : तो क्‍या रितिक-टाइगर का ट्विट वॉर असल में प्रमोशनल फंडा है! 

अनिल कपूर ने ऐसे सम्‍भाली बात
वैसे अपनी ताकाझांकी की पोल खुल जाने के बाद अनिल कपूर ने बड़ी ही समझदारी से काम लिया। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो फोटो पोस्ट कर दी। इसके साथ ही लिखा कि ओवरप्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हो गया है।

पढ़ें इसे भी : पंजाबी ट्विस्‍ट के साथ सिमरन का ये मैशअप आपके कदमों में लगा देगा व्‍हील्‍स

आगे उन्‍होंने लिखा ऐसा
इसके आगे उन्‍होंने लिखा कि उन्‍हें लगता है की वही दोषी हैं। बंदूकें लोगों को नहीं मारती, लेकिन खूबसूरत बेटियां पिता को। वैसे पापा अनिल कपूर के इस पोस्ट पर अभी तक सोनम ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके ‘ख़ास दोस्त’ आनंद आहूजा से नहीं रहा गया।

पढ़ें इसे भी : गर्लफ्रेंड के साथ बेटा रह रहा है लिव इन में, पापा जैकी ने दिया जबरदस्‍त रिएक्‍शन  

इन्‍होंने दे दिया जवाब
आनंद ने सोनम,  उनके पिता और मां सुनीता को टैग करते हुए लिखा कि आपको इस बात की पूरी छूट है। अब फिलहाल पापा और बेटी वाले इस पूरे किस्‍से की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...