इंडस्ट्री में कितने ऐसे कपल्स हैं, जिनकी दिल तोड़ देने वाली स्टोरी आज तक फैंस को याद है. इसमें नंबर 1 पोजीशन पर नाम सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम आता है. इसी तरह दीपिका पादुकोण प्रेम कहानियाँ भी किसी से छुपी नहीं है. पहले सिद्धार्थ माल्या, युवराज सिंह, रणबीर कपूर और अब रणवीर सिंह ने अपने दिल में पनाह दी. लेकिन आप दीपिका की लव लाइफ के बारे में जानते ही कितना हैं. रणबीर से पहले कोई और ही उनके दिल-ओ-दिमाग पर छाया हुआ था, जो अब बॉलीवुड में भी छाने को आ रहा है. हम बात का रहे हैं निहार पांड्या की.

पद्मावती के ट्रेलर को मिला ऐसा रिस्पांस कि भावुक हो कर रणवीर ने लिख डाली ऐसी पोस्ट


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


स्ट्रगलिंग के दिनों में निहार और दीपिका एक-दूसरे को डेट करते थे. इनकी ‘कभी न मर मिटने’ वाली प्रेम कहानी की शुरुआत बंगलौर में हुई और मुंबई में एंड हो गया. फिल्मों में काम की तलाश दोनों को थी, लेकिन बाज़ी सिर्फ दीपिका मार पायीं, जब उनको बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ के साथ ऑफ़ ओम शांति ओम करने का मौका मिला. इधर दीपिका को बॉलीवुड का साथ मिला, तो उधर निहार का साथ छूटा.

ये क्या, हेलोवीन पार्टी में इतनी सस्ती ड्रेस में पहुंची दीपिका

अब उड़ती-उड़ती खबर आ रही है कि निहार कंगना रनौत की मणिकर्णिका से डेब्यू करेंगे. उनका कैरक्टर बाजीराव का होगा. हाँ, इससे पहले निहार ने सलमान की मेरीगोल्ड’ (2007) में कैमियो किया था. लेकिन तब किसने इनको देखा था. अब ये बॉलीवुड में लीड रोल से एंट्री मार सकते हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका के एक्स को बॉक्स ऑफिस रिस्पांस कैसा मिलता है, क्योंकि वही इनके आगे का रास्ता तय करेगा. वैसे गौर करने वाली बात ये भी है कि इस वक़्त दीपिका हिस्टॉरिकल फिल्म कर रही हैं, तो निहार का डेब्यू भी हिस्टॉरिकल है. यानी कांटे की टक्कर. मणिकर्णिका फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज़ होगी, जबकि पद्मावती 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आएगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...