देखिए, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘पद्मावती’ ने कैसा बवाल फैलाया है कि अब तो नौबत पुलिसिया सुरक्षा लेने तक आ गई है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर किसे लेनी पड़ गई है पुलिस की सुरक्षा। अजी फिल्‍म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को। जी हां, अब तो इनको सड़क पर चलने के लिए भी पुलिस के सुरक्षा घेरे की जरूरत पड़ती है।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर संजय लीला भंसाली और इसकी कास्ट हर तरफ से विरोध के सुर झेल रही है। इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना और हिंदू सेना में आक्रोश का माहौल है। इतना ही नहीं इनके कार्यकर्ता फिल्म के मेकर्स और इसकी कास्ट को जान से मारने की धमकी देने से भी बाज नहीं आए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उपलब्‍ध कराई गई सुरक्षा
इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भंसाली को अब मुंबई पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। आज मुंबई एयरपोर्ट पर संजय पुलिसकर्मियों  के साथ भी स्पॉट किए गए। सुरक्षा का पहरा देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के कारण अब उनकी जान को भी खतरा है और ऐसे में मुंबई पुलिस उन्हें हर तरफ से सुरक्षा देने में भी जुट गई है।

पढ़ें इसे भी : पिछली फ्रेंचाइज़ी से हटके है इस बार की ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’, हम नहीं ट्रेलर कह रहा है ये

दिल्‍ली के लिए हुए रवाना
दरअसल, भंसाली आज दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। इस फिल्म को लेकर संजय और सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी पार्लियामेंट की एक समिति के सामने उपस्थित रहकर इस फिल्म पर चल रहे विवाद पर विचार-विमर्श करेंगे।

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी के मुताबिक इस 30 सदस्यों के पार्लियामेंट्री पैनल ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी इस मीटिंग अटेंड करने को कहा है। फिलहाल, वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शंस के मेंबर्स ने इस फिल्म पर बात करने से मना किया है।

पढ़ें इसे भी : अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्‍चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

ऐसा कहा था पैनल के चेयरमैन ने
पैनल के चेयरमैन अनुराग ठाकुर ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा है कि भंसाली और प्रसून जोशी, दोनों को ये मीटिंग अटैंड करके इस फिल्म पर अपनी राय देने को कहा गया है। जानकारी के अनुसार इस मीटिंग में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट परेश रावल और राज बब्बर भी शामिल होंगे।

दीपिका ने दिया था करारा जवाब
बता दें कि भंसाली के अलावा दीपिका पादुकोण को भी पुलिस प्रोटेक्शन दी गई है। याद दिला दें कि ‘पद्मावती’ के प्रमोशनल इवेंट में दीपिका ने राजपूत करणी सेना की धमकियों का करारा जवाब दिया था और कहा था कि फिल्म रिलीज होकर रहेगी। इसके बाद से ही दीपिका को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी। उधर फिल्म की रिलीज को भी सेंसर बोर्ड से प्रमाण न मिलने के कारण टाल दिया गया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...