संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के सिर से बवालों के बादल छंटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी फिल्‍म के निर्माता को धमकी मिलती है, तो कभी इसकी लीड हीरोइन दीपिका पादुकोण को। ऐसे में सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड से एक और स्‍टार आया है सामने इस फिल्‍म के फेवर में। ये हैं अक्षय कुमार की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना। दीपिका को धमकी देने वालों को अपने तरीके से इन्‍होंने दिया है करारा जवाब। आइए देखें, ऐसा क्‍या कहा इन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की बेटर हाफ़ यानी कि ट्विंकल खन्ना अपने जबरदस्‍त सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया पर पहले ही फेमस हैं। कई इसकी मदद से कई मौक़ों पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। जैसे कि अब ‘पद्मावती’ मामले में इनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर सामने आया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खड़ा किया सवाल
दरअसल उन्होंने ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका पादुकोण को सरेआम मिल रहीं जान की धमकियों पर सिस्टम की ख़ामोशी पर सवाल खड़ा किया है। ट्विंकल ने ट्वीट करके पूछा है कि देश जानना चाहता है कि, ‘क्या इस 10 करोड़ की ईनामी राशि में जीएसटी शामिल है।‘

पढ़ें इसे भी : आप अपने पेरेंट्स से कितना प्‍यार करते हैं, देखिए सलमान खान ने तो बता दिया इस वीडियो में

ऐसा किया ट्विट
इस ट्वीट के साथ ट्विंकल ने एक ख़बर भी शेयर की है, जिसमें हरियाणा बीजेपी के मीडिया को-ऑर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने मेरठ के उस युवक को बधाई दी है, जिसने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 5 करोड़ का ईनाम देने का ऐलान किया था।

बीजेपी ने झाड़ा पल्‍ला
सूरज ने इससे आगे जाते हुए 10 करोड़ के ईनाम का ऐलान करने के साथ सिर काटने वाले के परिवार की देखभाल करने की बात भी कही। हालांकि बाद में बीजेपी ने ऐसे बयानों से अपना पल्ला झाड़ लिया था।

किया जा रहा है विरोध
बता दें कि ‘पद्मावती’ का राजपूत संगठनों और सियासी दलों की ओर से विरोध किया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार को सही तरीक़े से नहीं दिखाया जा रहा है। इससे उनकी गरिमा और सम्मान को चोट पहुंचेगी।

ऐसी मिली धमकियां
इतना ही नहीं बात इतनी बढ़ चुकी है कि अब दीपिका और भंसाली का सिर और नाक काटने वालों को ईनाम देने का ऐलान भी किया जा रहा है। इन धमिकयों के मद्देनज़र मुंबई में दीपिका की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

राज्‍य सरकारें भी हुई खिलाफ़
वहीं कुछ राज्य सरकारें भी पद्मावती के ख़िलाफ़ हो गई हैं। पंजाब और उत्तर प्रदेश में फ़िल्म को आपत्तिजनक भाग हटाए बिना रिलीज़ ना होने देने की बात कही जा रही है, वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने कहा है कि आपत्तिजनक हिस्से हटाए जाने के बाद भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे।

फाइनली रिलीज को टाला गया
कुछ यही तेवर राजस्थान सरकार के भी हैं। हालांकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फ़िल्म के लिए अपना समर्थन जताया है। ऐसे में फाइनली पद्मावती की रिलीज़ फ़िलहाल स्थगित कर दी गई है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...