पद्मावती का विरोध देखते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका की उपस्थिति में होने वाले एक आयोजन में शामिल होने से मना कर दिया है।पद्मावती का विरोध देखते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका की उपस्थिति में होने वाले एक आयोजन में शामिल होने से मना कर दिया है। ग्लोबल इंटरप्रेन्योरशिप समिट का आयोजन 28 नवंबर से होगा।

समिट के दौरान एक सेशन में बोलना था दीपिका को

इसमें दीपिका को भी शामिल होना था। इस बारे में तेलंगाना के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि दीपिका ने समिट में आने से मना कर दिया है। दीपिका 29 नवंबर को यहां एक सेशन में बोलने वाली थीं।

उफ! पद्मावती को अभी भी नहीं मिलने वाली है राहत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तेलंगाना के तकनीकी सूचना सचिव ने की पुष्टि

तेलंगाना सरकार के तकनीकी सूचना सचिव जयेश रंजन ने कहा कि पहले दीपिका इस सेशन का हिस्सा थीं। अब उन्होंने इसमें शामिल होने से मना कर दिया है। इसके पीछे का कारण अभी पता नहीं चला है।

पद्मावती का विरोध बढ़ने पर मना करने की संभावना

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है क्योंकि इसमें बहुत से बदलाव हो रहे हैं। दूसरी ओर, माना जा रहा है कि पद्मावती का विरोध के मुद्दे से नाराज होकर दीपिका ने ये कदम उठाया है।

पद्मावती की रिलीज पर छा गए ये दो बड़े संकट, टल सकती है तारीख

कमल हासन ने ली पद्मावती के विरोधियों की चुटकी

उधर, पद्मावती का विरोध करने वालों से दीपिका पादुकोण को मिल रहीं धमकियों पर कमल हासन ने विरोधियों की चुटकी ली है। कमल ने कहा है कि मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर सलामत रहे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...