अब दर्शक देखेंगे एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के बीच का रोमांस। जी हां, इस बार दीपिका रोमांस कर रही हैं शाहिद के साथ, न कि रणवीर के साथ। वैसे बता दें कि उनको ये मौका मिला है उनकी अगली फिल्‍म ‘पद्मावती’ में। जी हां, आप सही समझ रहे हैं। दरअसल रिलीज हुआ है इसी फिल्‍म ‘पद्मावती’ का नया गाना। इस गाने में नजर आ रहा है ये सब। आइए हम भी देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ लोगों में फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट बरकरार रखने में कोई कमी नहीं छोड़ रही। फ़िल्म को लेकर विवाद और फ़िल्म से जुड़ी इंट्रेस्टिंग कहानियां जैसे अपना हर कदम एक साथ चल रही हैं। धीरे-धीरे मेकर्स फ़िल्म के कुछ और अंश को लोगों के सामने प्रजेंट कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा है ये गाना
कुछ समय पहले उन्होंने फ़िल्म के गाने ‘घूमर’ को रिलीज़ किया। इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद भी किया। वहीं अब इस फ़िल्म का एक और गाना सामने आया है। इस गाने के बोल हैं ‘एक दिल एक जान…’। इस गाने में आपको संजय लीला भंसाली का बेहतरीन डायरेक्शन देखने को मिलेगा।

ऐसा होगा दोनों का अवतार
आपको बता दें कि यह एक रोमैंटिक गाना है, जिसमें शाहिद और दीपिका की शाही केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दीपिका की ख़ूबसूरती और शाहिद का किंग अवतार एक बार देखने के बाद यकीनन आप बार-बार देखना चाहेंगे।

इन्‍होंने दी है आवाज
याद दिलाते चलें कि दीपिका इस फ़िल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। वहीं शाहिद राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं। फिल्‍म के इस गाने ‘एक दिल एक जान…’ को अपनी आवाज से संवारा है शिवम पाठक ने।

3डी में भी होगी रिलीज
बताते चलें कि फ़िल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका और शहीद के अलावा रणवीर सिंह भी है जो अल्लाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। वैसे बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज़ होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...