रॉकी मेंटल। फिल्‍म डायरेक्‍टर परमीश वर्मा की डेब्‍यू मूवी रॉकी मेंटल स्‍पोर्ट्स पर बनी पहली पंजाबी मूवी है। यही नहीं इसको लेकर बड़ी खबर ये भी है कि फिल्‍म को निर्देशित करने के साथ ही साथ इन्‍होंने इसमें लीड रोल भी प्‍ले किया है। फिलहाल रिलीज हो गया है फिल्‍म का ट्रेलर। आइए देखें, क्‍या है इसमें खास।

रॉकी मेंटल

ऐसी है खबर
याद दिला दें कि ये वही परमीश वर्मा हैं, लोग जिनके जबरदस्‍त वीडियो यूट्यूब पर देखा करते थे। वहीं अब उनको फिल्‍म में एक्‍टिंग करते हुए देखना किसी के लिए भी बेहतरीन एक्‍सपीरियंस होगा। फिल्‍म में उन्‍हें बेहद गंभीर रोल में दिखाया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है ये कहानी
बता दें कि रॉकी मेंटल कहानी है एक बॉक्‍सर की। इस बॉक्‍सर का नाम है राजदीप सिंह। फिल्‍म में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि एक बॉक्‍सर को अपनी निजी जिंदगी में कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

ऐसे बढ़ती है कहानी आगे
ये कहानी है चुनौतियों से भरी एक बॉक्‍सर की ऐसी ही जिंदगी की। अब देखना ये है कि ये बॉक्‍सर कैसे इन सभी चुनौतियों का सामना करता है और कैसे इन सबको मात देकर इनसे उबरता है।

परमीश ने बताया ऐसा
फिल्‍म को लेकर हाल ही में आयोजित हुई एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में परमीश ने बताया कि ये फिल्‍म रोमांस, एक्‍शन, कॉमेडी और सस्‍पेंस का कमप्‍लीट पैकेज है। इसमें दर्शकों को ऐसी हर तरह की चीज देखने को मिलेगी, जिसे वह देखना चाहते हैं।

की है जबरदस्‍त मेहनत
यही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा कि वह इस मूवी को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हैं। कारण है कि ये बतौर निर्देशक उनकी डेब्‍यू मूवी है। इस मूवी के लिए उन्‍होंने हरियाणा के बॉक्‍सर्स से  बॉक्‍सिंग के पेचीदा टेक्‍नीक्‍स तक सीखे हैं। यही नहीं इसके लिए उन्‍होंने अपना आठ किलो वजन भी कम किया है। इसके इतर अपनी फिजिकल फिटनेस को मेनटेन रखने के लिए उन्‍होंने रोजाना 40 अंडे भी खाए हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...