अरे वाह! बीते दिनों बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव ने अपने फैन्‍स के सामने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था। उन्‍होंने ये सवाल उठाया था अपनी अगली फिल्‍म का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज करके। सवाल था कि आखिर न्‍यूटन वोटिंग मशीन को लेकर क्‍यों भाग रहा है। आपको भी चाहिए क्‍या उनके इस सवाल का जवाब। हां, तो देखिए उनकी इसी फिल्‍म का ट्रेलर, शायद आपको भी मिल जाए इस बात का जवाब।

जी हां, राजकुमार राव की इस अगली फिल्म ‘न्यूटन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बड़ी बात ये है कि यूट्यूब पर इसका वीडियो आते ही कुछ ही मिनटों के अंदर इसे हजारों लोगों ने देख लिया। आपने देखा कि नहीं फिल्‍म का ये ट्रेलर।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा है ये ट्रेलर
फिल्‍म का ये ट्रेलर 2 मिनट 56 सेकेंड का है। दरअसल ये एक ऐसे शख्स की कहानी के बारे में बताता है जो इलेक्शन के नाम पर हो रहे मजाक को रोकना चाहता है और इसकी वजह से बनने वाले हालातों को बदलना चाहता है।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप

ट्रेलर बताता है ये
फिल्म की कहानी के बारे में आइडिया तो दर्शकों को टीजर वीडियो से ही हो गया था, लेकिन यह ट्रेलर आपको फिल्म के बारे में और भी बहुत कुछ बताता है। मसलन फिल्म के किरदार न्यूटन का नाम न्यूटन कैसे पड़ा और वह क्यों लोगों के साथ इस तरह का गंभीर बर्ताव करता है।

ये होंगे किरदार
फिल्म के किरदारों की बात करें तो इसमें राजकुमार राव के अलावा संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं। कुछ ही वक्त पहले अमित वी मसुर्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर को खुद अनुराग कश्यप ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है।

पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

अनुराग कश्‍यप ने लिखा ये
इसको शेयर करते हुए अनुराग ने ये भी लिखा है कि सुपर फिल्म और सुपर ट्रेलर…. सीधे बर्लिन से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में… अमित मसुर्कर की ‘न्यूटन’। यह एक आम जिंदगी जी रहे सरकारी क्लर्क की कहानी है। यह क्लर्क कोई और नहीं खुद राजकुमार राव हैं। फिलहाल बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन मनीष मुद्रा ने किया है। वहीं फिल्‍म रिलीज होगी 22 सितंबर को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...