2005 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्‍म ‘नो एंट्री’ दर्शकों को बहुत अच्‍छे से याद होगी। इस मूवी के फैन्‍स के लिए एक गुड न्‍यूज है। वह ये कि जल्‍द बनने वाला है इस फिल्‍म का सीक्‍वल, लेकिन यहां सल्‍लू मियां के फैन्‍स के लिए एक बुरी खबर है। वह ये कि फिल्‍म के इस सीक्‍वल में वह नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह इस बार किसी और सुपरस्‍टार ने ले ली है। कौन है वो, जानना चाहेंगे आप! आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को बनाए जाने की खबर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में थी। सलमान खान के फैंस बेसब्री से एक बार फिर से उनके कॉमेडी वाले अवतार का इंतजार कर रहे थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली थी खबर
ये भी खबर आई थी कि डायरेक्टर अनीस बज्मी ने ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के लिए सलमान खान से बात भी की है और सलमान की तरफ से भी पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स ही मिल गया था, लेकिन अब भाईजान के फैंस के लिए एक शॉकिंग न्‍यूज है।

पढ़ें इसे भी : इस बार अपनी शादी के सवाल पर सलमान खान ने दिया झन्‍नाटेदार जवाब

इनको किया गया है फाइनल
दरअसल सलमान लगातार फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिनके लिए उन्होंने पहले से ही वक्त दिया हुआ है और ऐसे में ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के लिए वक्त ना होने की वजह से अब उनके बदले एक दूसरे सुपरस्टार को इस फिल्म में फाइनल किया गया है।

ऐसी है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ‘नो एंट्री’ के सीक्वल के लिए सलमान की जगह खिलाड़ी कुमार का नाम फाइनल हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का नाम इस बार ‘नो एंट्री में एंट्री’ होगा। इसके लिए मेकर्स की पहली पसंद सलमान ही थे, लेकिन सलमान के पास वक्त ना होने के कारन अब इस फिल्म में अक्षय को फाइनल किया जा रहा है।

पढ़ें इसे भी : भाईजान ने किया ‘पद्मावती’ का समर्थन, कर दी सबकी बोलती बंद

अक्षय ने कहा ऐसा
हालांकि अक्षय ने अभी फिल्म के लिए कमिटमेंट नहीं दी है। चर्चा है कि वह अपनी हामी भरने से पहले सलमान से बात करेंगे। जैसा कि आपको पता ही है कि अक्षय और सलमान के काफी अच्छे रिश्ते हैं और इसलिए अक्षय इस फिल्म को साइन करने से पहले सलमान से एक बार बात करना चाहते हैं। अब देखना सिर्फ ये है कि अक्‍की बाबा इस फिल्‍म को फाइनल करते हैं या नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...