मुंबई के कमला मिल पब में आग लगने से  14 लोगों की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बिग बी की ओर से कोई संदेश नहीं आया तो एक नाराज फैन ने कड़े शब्‍दों में शिकायत की। इस पर बिग बी अमिताभ बच्‍चन ने जवाब तो दिया ही, पूरा वाकया सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है।

रोहित बोराडे नाम के व्यक्ति का सवाल

रोहित बोराडे नाम के एक शख्‍स ने फेसबुक पर लिखा कि मुंबई में रहकर कभी किसी दुर्घटना के बारे में न तो ट्वीट किया न ही फेसबुक पोस्‍ट लिखी… न ही कभी संवेदनाएं व्‍यक्‍त कीं। पैसा ही सबकुछ नहीं है। मैं हमेशा फैन रहूंगा।

महानायक ने विनम्र भाव से दिया जवाब

इसके बाद सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन ने बड़े ही विनम्र भाव से जवाब दिया, सही कहा आपने, नहीं करता मैं, क्‍योंकि यहां सिर्फ संवेदनाओं का प्रचार होता होगा, असली संवेदना नहीं। यहां संवेदना दिखावा है…लोगों के लिए.. लेकिन क्‍या किया उसके लिए?

बिग बी और ऐश का वीडियो वायरल, जानें क्यों कहा- ‘आराध्या की तरह बर्ताव बंद करो’

यह भी लिखा अमिताभ बच्चन ने

बिग बी अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, आप बताएं, आप क्‍या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं। आपको या किसी और को नहीं बोलूंगा, क्‍योंकि वो प्रचार होगा… संवेदना नहीं।

पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना न जोड़ें

बिग बी अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपनी विचारधारा मत जोड़ें… ऐसा करके आप स्‍वयं अपनी कमजोरी व्‍यक्‍त कर रहे हैं। बाबू जी (डॉ. हरिवंश राय बच्चन) की कविता पढ़िए,  ‘क्या करूं संवेदना लेकर तुम्हारी क्या करूं’…।

अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...