ये सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब ही दुनिया है। यहां पर अगर प्रशंसक पाए जाते है तो ट्रॉलर्स भी पाए जाते हैं, लेकिन यहां के ट्रॉलर्स भी उतने ही अजीब हैं जितनी की खुद इसकी दुनिया। किसी को भी ट्रॉल करने से पहले ये ट्रॉलर्स उसकी उम्र और पहचान के बारे में डीपली जानना ही नहीं चाहते। अब देखिए न, जैसे कि यहां ट्रॉलर्स ने नहीं छोड़ा बिग बी की पोती आराध्‍या बच्‍चन तक को। कर डाला उन्‍हें भी ट्रॉल। अब ऐसे में पापा अभिषेक बच्‍चन को तो गुस्‍सा आनी ही थी। फिर देखिए कि कैसे  छिड़ी जंग ट्रॉलर्स और अभिषेक पापा के बीच।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि हमेशा कोई न कोई बॉलीवुड स्टार किसी न किसी रूप में ट्रॉलिंग का शिकार होते ही रहता है, लेकिन इस बार ट्रॉलर्स ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या को ट्रॉल किया है। इसके बाद अभिषेक बच्चन अपने आपे से बाहर हो गए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक महिला ने कहा ऐसा
दरअसल ट्विटर पर एक महिला ने लिखा कि, ‘आराध्या के पास नहीं एक सामान्य बचपन। क्या ऐश्वर्या और अभिषेक के पास दिमाग नहीं है।’ आपको बता दें कि अभी हाल ही में पूरा बच्चन परिवार मैंगलुरु में एक शादी अटैंड करने गए थे, जिसकी तस्वीरें अरसे तक सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहीं।

पढ़ें इसे भी : फिर अनलकी साबित हुआ ये नंबर 13, इस बार बारी थी रंगमंच की 

ऐसा था ट्रॉलर का ट्विट
इसके बाद एक ट्रॉलर शेरीएन पेटाडीन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘जूनियर बच्चन, क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती। मुझे आश्चर्य है कि बच्चे को मां के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने की स्कूल परमिशन कैसे दे देता है। क्या आप दिमाग घर पर रखकर जाते हो।’

जूनियर बच्‍चन ने दिया ऐसा जवाब
इस पर जूनियर बच्चन ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि, ‘मैम, जहां तक मुझे जानकारी है कि ज्यादातर स्कूल वीक एंड पर बंद होते हैं। वो वीक डेज़ पर ही स्कूल जाती है। मुझे लगता है आपको ट्वीट करने से पहले सोचना चाहिए।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...