9 दिसंबर को दो साल की पूरी हुई आदिरा को तो सभी बहुत अच्‍छे से जानते होंगे। नहीं जानते हैं तो सबसे पहले आपको बता दें कि ये लाडली हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्‍म मेकर आदित्‍य चोपड़ा की। इन्‍हीं की थी बर्थ-डे पार्टी, जिसमें पहुंचा बॉलीवुड का पूरा बच्‍चा गैंग। इनकी प्‍यारी-प्‍यारी मौज मस्‍तियों को कैमरे में कैद और शेयर किया करण जौहर ने। कैसे, आइए दिखाएं।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि  9 दिसंबर को रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का बर्थ-डे होता है। ऐसे में आदिरा इस साल अपना दूसरा बर्थ-डे मना रही है। इस मौके पर रानी मुखर्जी ने यशराज स्टूडियो में पार्टी रखी है, जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंच रहे हैं। इस पार्टी की ख़ास बात यह है कि ज़्यादातर स्टार्स इस मौके पर अपने बच्चों के साथ पहुंचे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


किंग खान भी पहुंचे इस मौके पर
वैसे आदिरा के बारे में बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। बहरहाल इस पार्टी में शाहरुख ख़ान भी अपने छोटे बेटे अबराम के साथ पहुंचे। अक्षय कुमार भी अपनी बेटी नितारा के साथ आदिरा के बर्थ-डे में शामिल हुए।

पढ़ें इसे भी : बड़ा खुलासा : पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्‍का की शादी का न्‍योता, रिश्‍तेदारों को नहीं

तुषार भी पहुंचे इनके साथ
वहीं एक्‍टर तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ आदिरा का जन्मदिन मनाने पहुंचे। बच्चों की पूरी फौज के अलावा और भी कई स्टार्स आदिरा के बर्थ-डे के मौके पर यशराज स्टूडियो पहुंचे। कटरीना कैफ़ से लेकर शमिता शेट्टी, तो रेखा से लेकर श्वेता बच्चन तक इस पार्टी का हिस्सा बने।

पढ़ें इसे भी : अब मीका सिंह को मिला बीएमसी का नोटिस, क्‍या है माजरा

करण ने शेयर की ये रेयर फोटो
सबसे कमाल की बात यह रही कि इसी पार्टी से करण जौहर ने सबके बीच एक रेयर फोटो शेयर की है। इस फोटो में करण के दोनों बच्चे यश और रूही करीना के बेटे तैमूर के साथ नज़र आ रहे हैं। करण ने इस फोटो के साथ लिखा भी है कि एक नई दोस्ती की शुरुआत हो रही है। आप भी देखिए नन्‍ही आदिरा के बर्थ-डे की ये सारी तस्‍वीरें।

And a new friendship begins….#yash #roohi #taimur

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...