एक बार फिर से कुछ रोचक देखने का मन है तो रुख़ करते हैं हॉलीवुड की रोमांच से भरी मूवी थॉर रैगनॉर्क की ओर। इसको लेकर लंबे समय से चर्चा है कि दर्शकों को इसमें धमाकेदार एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेंगे। फिलहाल रिलीज हो गया है फिल्‍म का ट्रेलर। आइए देखें, कितना धमाकेदार है ये।

थॉर रैगनॉर्क

ऐसी है खबर
खबर है कि हॉलीवुड फिल्‍म ‘थॉर रैगनॉर्क’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म के हर पार्ट के ही तरह इसमें भी क्रिस हेम्सवर्थ धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। यहां बता दें कि इस ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अब तक यूट्यूब पर इसको 56 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा होगा ये पार्ट
फिल्‍म के इस पार्ट को लेकर बताया गया है कि इसके पहले पार्ट के मुकाबले इस फिल्म में कई अलग चीजें देखने को मिल रही हैं। उदाहरण के तौर पर ले लें तो इस बार थॉर के हाथ में हथौड़े की बजाय तलवारें दिख रही हैं।

हल्‍क नजर आएंगे इस अंदाज में
इसके अलावा हमेशा शांत रहने वाला हल्क भी इस ट्रेलर में कई डायलॉग्स बोलते नजर आ रहा है। फिल्म के विलेन के रोल में केट ब्लैनचेट दमदार दिख रही हैं। यहां बताना जरूरी होगा कि फिल्‍म इसी साल 3 नवंबर को रिलीज होगी। तब तक के लिए दर्शकों को इसके ट्रेलर को देखकर ही काम चलाना होगा।

ये आएंगे नजर
फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा टॉम हिडल्स्टन, केट ब्लैंचेट, इदरिस एल्बा, जेफ गोल्डब्लम, टेसा थॉम्पसन, कार्ल अर्बन, मार्क रफैलो और एंथनी हॉपकिन्स भी अहम रोल में नज़र आएंगे। अब देखना ये है कि ये सब मिलकर इस बार फिल्‍म में और क्‍या–क्‍या कारनामे करेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...