डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले से खुश जनता और बॉलीवुड सितारों ने कोर्ट के फैसले की सराहना की है. गुरमीत राम रहीम की असलियत जबसे दुनिया के सामने आयी है, तबसे मीडिया में इनकी खबरों का बाज़ार गर्म है.

फरहान अख्तर, अनुपम खेर और सलीम मर्चेंट सहेत अन्य बॉलीवुड सलेब्स ने गुरमीत राम रहीम पर गुस्सा निकाला है. जिस कदर गुरमीत राम रहीम के फॉलोवर्स में हिंसात्मक रुख अपनाया है जिसमें बहुत से लोगों की जान जा चुकी है, उससे लोगों को बाबा राम रहीम की टीचिंग्स पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है. अरे भाई, सच ही तो है. बाबा ने अगर शान्ति का पाठ पढ़ाया होता, तो इतने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाकर लोग प्रोटेस्ट न करते.

फिर ऋषि कपूर ने बवाल कर डाला, न्यूड फोटो पोस्टिंग का है मामला


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राम रहीम को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत से दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने राम रहीम, आशाराम बापू, नित्यानंद, सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां जैसे लोगो को खुद को भगवान कहलवाने वाले इन बाबाओं और साध्वियों पर निशाना साधा है.

उन्होंने केंद्र सरकार से ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की अपील की. ऋषि ने अदालत का फैसला आने के बाद ट्विटर पर लिखा था, “सभी डेरा संपत्तियों को कुर्क कर लें और उन्हें हिंसा में हुई राष्ट्रीय क्षति की भरपाई के लिए बेच दें. गुरमीत के अनुनायियों को शर्म आनी चाहिए. तुम सभी के लिए कोई सम्मान नहीं है.”

उन्होंने लिखा, “धोखेबाज और धूर्त लोगों में अंध विश्वास. सरकार को इन ढोंगियों को सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर (राधे मां), गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद. सभी अपराधी हैं.”

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा कि हरियाणा में डेरा हिंसा में 31 लोगों की मौत हो गई. मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि पंचकूला में 29 और सिरसा में दो मौतें हुईं, जहां डेरा का मुख्यालय है. हिंसा में कम से कम 250 लोग घायल हो गए, जिनमें 60 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...