शाहिद कपूर के भाई के फैन्‍स के लिए बड़ी गुड न्‍यूज़ है। दरअसल रिलीज हो गया है इनकी डेब्‍यू मूवी ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ऑफीशियल ट्रेलर। गौरतलब है कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भले ही जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं लेकिन उससे पहले फिल्मों में उनका प्रवेश हो रहा है ईरानी फिल्म मेकर माजिद मज़ीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स  से।

ऐसी मिली है खबर
इस फिल्म का सोमवार को ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर में थ्रिलर एलिमेंट को तरजीह दी गई है। इंडियन फैमिलीज़ की इस कहानी में ईशान खट्टर ने धोबी घाट के एक युवक की भूमिका निभाई है जबकि उसकी बड़ी बहन के रूप में मलयालम फिल्मों की हीरोइन मालविका मोहनन लीड रोल में हैं। युवा वर्ग के उत्साह के साथ झुग्गी बस्ती की ज़िंदगी और वहां की घटनाओं को ट्रेलर में दिखाया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इन्‍होंने दिया है म्‍यूजिक
फिल्म में ए आर रहमान ने संगीत दिया है। तेहरान (ईरान) के जाने माने फिल्मकार माजिद मज़ीदी को इससे पहले Children of Heaven और The Song of Sparrows जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। ये वही फिल्म है जिसके लिए दीपिका पादुकोण ने धोबी घाट पर फोटो शूट करवा कर लुक टेस्ट दिया था लेकिन बात नहीं बनी।

मिला है ये अवॉर्ड
बता दें कि ईशान खट्टर को बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए ही हाल ही में हुए टर्की के इंटरनेशनल बोस्फोरुस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। बियॉन्ड द क्लॉउड, 23 मार्च को हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओँ में रिलीज़ हो रही है। शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अज़ीम और राजेश खट्टर के बेटे ईशान, इसी साल जुलाई में श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क से हिंदी फिल्मों में कदम रखेंगे। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में बन रही ये फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का रिमेक है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...