बीते दिनों रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्‍म ‘इट’ ने अपने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली। फिल्‍म में दिखाया गया खौफ़नाक जोकर लोगों को जबरदस्‍त तरीके से डराने में भी खूब कामयाब हुआ। वहीं अब फिल्‍म के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खबर है। वह ये कि ‘इट’ का ये भयानक जोकर अब से दो साल बाद एक बार फिर आपके लिए यूटर्न लेगा।

ये है खबर
गौरतलब है कि भारत सहित दुनिया के कई देशों में अपनी रिलीज़ के शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त हंगामा किया फिल्‍म ‘इट’ ने। वहीं अब खबर है कि एंडी मुशिएती निर्देशित ‘इट’ अब से दो साल बाद अपने सीक्वल के साथ फिर लौटेगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ठुकराया सलमान खान वाली रेस 3 का ऑफर, ऐसी हो सकती है वजह

ऐसी है जानकारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉस एंजेलिस में फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि इट का सीक्वल छह सितंबर 2019 को रिलीज़ होगा। ये भी बताया गया है कि फिल्म के सीक्वल में पहले भाग की कहानी से 27 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी और इसमें ज़्यादातर वही कलाकार होंगे, जिन्होंने इट के पहले भाग में काम किया।

पढ़ें इसे भी : ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दुस्‍तान’ से अमिताभ बच्‍चन का वॉरियर लुक उड़ा देगा आपके भी होश

ऐसे शहर की है कहानी
फिल्म ‘इट’, डेरी नाम के एक ऐसे शहर की कहानी है, जहां पेनीवाइज़ नाम के एक शैतान जोकर ने बच्चों को डरा कर रखा है। साल 1980 में आये स्टीफन किंग के उपन्यास पर बनी ये फिल्म एक खूनी शैतान के लौट कर आने की कहानी है।

पढ़ें इसे भी : एक बार फिर सील्‍वर स्‍क्रीन पर इश्‍क फरमाते दिखेंगे ऐश और अभिषेक

8 सितंबर को हुई थी रिलीज
साल 2013 में फिल्म ‘ममा’ जैसी हॉरर फिल्म बनाने वाले एंडी मुशिएती निर्देशित ‘इट’ भारत सहित दुनिया के कई देशों में आठ सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म को तीन दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस से 1150 करोड़ रुपये की कमाई हुई। फिल्म ने सिर्फ अमेरिकी बॉक्स ऑफ़िस से 787 करोड़ यानि की कमाई की है।

इतनी की थी कमाई
वहीं करीब 224 करोड़ रुपये में बनी फिल्म ‘इट’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ चार दिन में 11 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की थी। पहले वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन नौ करोड़ 70 लाख रुपये था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...