देवसेना का नाम तो आप भी नहीं भूले होंगे। जी हां, वही अपने बाहुबली वाली देवसेना को। असल जिंदगी की एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी को। इस समय अनुष्‍का कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में हैं। कारण है कि हाल ही में उनको लेकर ये सुनने को मिला कि उन्‍होंने बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्‍टर करण जौहर की फिल्‍म ठुकरा दी। उनके ऐसा करने के पीछे कारण एक्‍टर प्रभास को माना जा रहा है। आइए देखें, क्‍या है ये पूरा माजरा।

ऐसी है जानकारी
याद दिलाते चलें कि फिल्‍म ‘बाहुबली’ को हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच लाने का श्रेय करण जौहर को ही जाता है, लेकिन फिल्‍म की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी ने करण की फ़िल्म ठुकरा दी है। बाहुबली सीरीज़ के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी हिंदी दर्शकों के बीच भी काफ़ी लोकप्रिय हो चले हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लोगों को था ऐसा इंतजार
उस फिल्‍म की जबरदस्‍त लोकप्रियता के बाद हर किसी को इस बात का इंतज़ार है कि ये दोनों कलाकार अब कब किसी हिंदी फ़िल्म में डेब्यू करेंगे। वैसे कुछ दिन पहले ख़बर आयी थी कि प्रभास को करण जौहर हिंदी फ़िल्मों में लांच करने वाले हैं। वहीं प्रभास 20 करोड़ फ़ीस मांग रहे थे। ऐसे में उनके साथ करण की बात नहीं बनी।

तो क्‍या ऐसा है कारण
उधर, दूसरी ओर अब सुनने में आ रहा है कि अनुष्का शेट्टी ने भी करण का ऑफ़र ठुकरा दिया है। यहां अनुष्का के इंकार की वजह उनके रोल को बताया जा रहा है जो उन्‍हें पसंद नहीं आया। हालांकि कुछ लोगों का ये भी अनुमान है कि प्रभास के इंकार की वजह से अनुष्का ने भी करण को ना कहा है, क्योंकि प्रभास और अनुष्का एक-दूसरे से काफ़ी प्रभावित हैं।

पहले भी कर चुकी हैं ऐसा
वैसे बताया गया है कि करण की ये फ़िल्म ऐसी पहली बॉलीवुड फ़िल्म नहीं है, जिसे अनुष्का ने करने से इंकार किया हो। बताया जाता है कि इम्तियाज़ अली की फ़िल्म ‘तमाशा’ भी अनुष्का को ऑफ़र की गयी थी, मगर उन्होंने उसे भी स्वीकार नहीं किया।

अनुष्‍का ने पहली बार नहीं किया ये
यही नहीं अजय देवगन की ‘सिंघम’ भी अनुष्का को ऑफ़र हुई थी, जो तमिल फ़िल्म का रीमेक है। तमिल ‘सिंघम’ में अनुष्का शेट्टी फ़ीमेल लीड में थीं, मगर हिंदी रीमेक के लिए वो तैयार नहीं हुईं और रोल काजल अग्रवाल के पास चला गया। इसके बाद ‘गोलमाल’ सीरीज़ भी अनुष्का को ऑफ़र की गयी थी, जिसे वो रिजेक्ट कर चुकी हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...