लगता है कि कपूर खानदान की बेटी लोलो, यानी कि करिश्‍मा कपूर के फिर से अच्‍छे दिन आने वाले हैं। जी हां, सुनने को मिला है कि उनकी दूसरी शादी के लिए रास्‍ते में फंसी मुश्‍किल अब हट गई है। ऐसे में उम्‍मींद जताई जा रही है कि एक बार फिर से कपूर फैमिली के बीच शहनाई बज सकती है। आइए जानें क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं करिश्मा कपूर पिछले कुछ वक्त से बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ अफेयर की वजह से खबरों में हैं। अब इन जुड़ी रिपोर्ट्स पर गौर करें तो करिश्मा के रूमर्ड ब्‍वॉयफ्रेंड संदीप ने आखि‍रकार अपनी डॉक्टर पत्नी से तलाक ले लिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे लगाए जा रहे हैं कयास
अब इंडस्ट्री के लोग करिश्मा की दूसरी शादी के जल्द होने का कयास लगा रहे हैं। आपको बता दें कि करिश्मा की दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी हुई थी, लेकिन दोनों का बाद में तलाक हो गया।

पढ़ें इसे भी : डिलीवरी के बाद लीज़ा फिर से हो गईं स्‍लिम, उफ क्‍या बात है

खबरें हैं ऐसी
खबरों के मुताबिक बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल पिछले 7 सात साल से अपनी पत्नी से तलाक का केस लड़ रहे थे। उन्होंने साल 2010 में तलाक की अर्जी दायर की थी। उसके बाद अब वह सात साल बाद पत्नी डॉ. अर्श‍िता से तलाक लेने में सफल हुए हैं।

ऐसा हुआ फैसला
सोमवार को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में हुए इस तलाक के तहत संदीप को 9 और 12 साल की अपनी दोनों बेटियों के पालन पोषण के लिए 3-3 करोड़ रुपये देने होंगे और 2 करोड़ अर्शि‍ता को दिए जाएंगे।

पढ़ें इसे भी : ऐश फिर लौटीं अपने ग्‍लैमरस अंदाज में, मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी का था मौका

घर भी देना होगा उन्‍हें
इसके अलावा इस वक्त अर्शि‍ता दिल्ली में जिस घर में रह रही हैं, वह घर भी संदीप को उनके नाम करना होगा। दोनों बेटियों की देख-रेख का जिम्‍मा अर्शि‍ता के ह‍क में आया है। इस सब के बाद अब संदीप हो गए हैं पूरी तरह से फ्री और उम्‍मींद की जा रही है कि अब वह जल्‍द ही करिश्‍मा कपूर का हाथ थामेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...