एक्‍टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच रिश्‍तों की खबर तो सभी को है। पूरे बॉलीवुड में इस बात का बोलबाला है। कभी दोनों किसी खास आउटिंग पर नजर आ जाते हैं तो कभी रणवीर, दीपिका की याद में सात समंदर पार तक पहुंच जाते हैं। वहीं इस बार तो दोनों के बारे में कुछ ज्‍यादा ही स्‍पेशल सुनने को मिला है। दरअसल सुनने में आया है रणवीर इस बार चुपके-चुपके दीपिका के पिता से मिलने पहुंच गए हैं। तो कहीं ये भी विराट और अनुष्‍का से इंस्‍पायर्ड तो नहीं हो गए। कहने का मतलब है कि कहीं दोनों का रिश्‍ता अब शादी के अंजाम तक तो नहीं पहुंचने वाला है। आइए देखें कि आखिर क्‍या है माजरा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं रणवीर और दीपिका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। असल में हाल ही में दीपिका-रणवीर बंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर एक्सीलेंस के इवेंट में आए थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : अबराम ने स्‍कूल के एनुअल-डे पर जीता सबका दिल, पापा के गाने पर लगाए ठुमके

वायरल हुई सेल्‍फी
इस इवेंट पर रणवीर और दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ ली गई इनकी एक सेल्फी वायरल हो रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रकाश पादुकोण के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘बैडमिंटन के भगवान से मिल रहा हूं।’

अटकलें हुईं तेज
रणवीर और प्रकाश पादुकोण की इस सेल्फी के बाद हर तरफ रणवीर-दीपिका की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं। हर तरफ ये चर्चा होनी शुरू हो गई है कि रणवीर और प्रकाश पादुकोण की ये मुलाकात कहीं रणवीर-दीपिका की शादी के लिए प्रकाश की रजामंदी तो नहीं है।

पढ़ें इसे भी : बिग बी और ऐश का वीडियो वायरल, जानें क्यों कहा- ‘आराध्या की तरह बर्ताव बंद करो’

इनके साथ भी आए नजर
बताते चलें कि रणवीर बंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर एक्सीलेंस के इवेंट में आए थे। यहां उन्होंने राहुल द्रविड़, अभिनव बिंद्रा, गीत सेठी और विश्वनाथन आनंद से भी मुलाकात की।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...