एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘पद्मावत’ एक के बाद एक कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। ऐसे में अगर सवाल उठे दीपिका की फीस को लेकर, तो कोई बड़ी बात नहीं है। फिलहाल अपनी फिल्‍म के बड़ी हिट होने पर दीपिका इस बात से खुश भी बहुत हैं। वह लगातार अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा कर रही हैं, लेकिन इन सबके बीच एक मजेदार बात सामने आई है।

लगातार कतराती रहीं इस बात से
इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वह लगातार इस बात को बताने से कतराती रहीं कि फिल्म पद्मावत के लिए उन्हें शाहिद रणवीर से अधिक मेहनताना मिला है या नहीं। आखिरकार उन्होंने यह सच स्वीकार लिया है। जी हां, हाल ही में एक शो के दौरान दीपिका ने यह बात स्वीकार लिया है कि उन्हें रणवीर और शाहिद से अधिक फीस मिली थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं स्वीकारा है कि वह फीस कितनी थी। लेकिन जब एक शो में उनसे पूछा गया कि इस खबर में कितनी सच्चाई है तो उन्होंने फौरन स्वीकार कर लिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बता दें ये भी
बता दें कि कुछ दिनों पहले तक भी जब दीपिका से इस बारे में पूछा जाता था तो वह स्पष्ट बात नहीं रखती थीं। वह यही कहती थीं कि इस फिल्म के लिए उन्हें जो भी फीस मिली है वह उससे अधिक फिल्म की कहानी और भंसाली के जुनून के लिए इस फिल्म से जुड़ी रही हैं। वैसे बता दें कि ख़बरें हैं कि पद्मावत के लिए दीपिका को लगभग 13 करोड़ रुपए फीस के रूप में मिले है, जबकि रणवीर सिंह और शाहिद को इससे कम फीस मिली है।

अहम रोल है इनका
वैसे संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत महिला प्रधान किरदार पर रही तो ऐसे में दीपिका का रोल अहम् हो जाता है लेकिन रणवीर और शाहिद से अधिक पैसा मिलना, हीरोइनों की दृष्टि से अच्छा संकेत है l

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...