बॉलीवुड में दीपिका और रणवीर के रिश्‍तों की चर्चा रह रहकर होती ही रहती है। कभी दोनों के बीच करीबी बढ़ जाती है तो कभी दूरी। तो कभी दोनों एकदूसरे की तारीफों के पुल बांधने लगते हैं। जैसा कि इस बार दीपिका ने किया। उन्‍होंने अपनी तारीफों में रणवीर के बारे में कह डाला ऐसा कुछ, जिसे आप भी सुनते रह जाएंगे। आइए, देखें क्‍या कहा उन्‍होंने ऐसा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी हिंदी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक है। दीपिका ने एक बातचीत के दौरान इस बात को स्वीकार भी किया है कि यह बिल्कुल सच है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में हमारे एक भी सीन साथ में नहीं हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इंटरव्‍यू में खोले राज
दीपिका ने एक इंटरव्‍यू में यह बात एक्‍सेप्‍ट की है कि यह सच है रणवीर के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ में उनके सीन नहीं हैं, लेकिन उन्हें रणवीर के साथ काम करके खूब मजा आता है। दीपिका कहती हैं, कि हम दोनों को इस बारे में पता है कि लोग हमे ऑन स्क्रीन साथ देखना पसंद करते हैं और मैं यह कहना चाहूंगी कि वाकई में रणवीर एक बेहतरीन को-स्टार हैं।

ऐसा मानना है उनका
वह कहती हैं कि हम दोनों की ऑन सेट बॉन्डिंग बेहद अच्छी है। रणवीर के साथ वह काम करने में सहज हैं। चूंकि उन्‍हें लगता है कि एक एक्टर के रूप में उन दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग और रिस्पेक्ट भी है। दीपिका का मानना है कि एक एक्टर के रूप में वह रणवीर के सामने ट्रांसपेरेंट हैं। दोनों के बीच विश्वास है।

दोनों को है एकदूसरे पर ट्रस्‍ट
दोनों को एक दूसरे पर ट्रस्ट है, इसलिए वे दोनों एक साथ काम करके खुश भी होते हैं। उन दोनों में कुछ है जो काम करते हुए काफी स्पेशल होता है और वह उस बात को एन्जॉय करती हैं। दीपिका ने ‘पद्मावती’ के संगीत के बारे में बात करते हुए कहा कि जल्द ही फिल्म का एक नया लव सॉन्ग भी लॉन्च होगा और वह दीपिका के इस फिल्म के पसंदीदा गानों में से एक होगा।

1 दिसंबर को होगी रिलीज
वैसे याद दिला दें कि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में शाहिद कपूर की भी अहम भूमिका है। अब देखना ये है कि इस फिल्‍म को दर्शकों का कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिलने वाला है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...