लीजिए जी, लगता है कि एक बार फिर आ गया है मौसम डरने और डराने का। यही नहीं इस मौसम को लाने की जिम्‍मेदारी उठाई है एक बार फिर हॉरर मूवी किंग विक्रम भट्ट ने। कैसे, अजी ‘1921’ को वापस लाकर। अभी भी नहीं समझे। दरअसल, सामने आ गया है विक्रम भट्ट की अगली हॉरर मूवी का टीज़र। वैसे बता दें कि अगर आप पूरी तरह से मजबूत दिल के हैं तभी देखिएगा इस टीज़र को।

ऐसी है जानकारी
देखा जाए तो, बॉलीवुड फ़िल्मों की लिस्ट में पिछले कई समय से कोई हॉरर फ़िल्म नहीं आई है और लगता है कि हॉरर मूवी के किंग विक्रम भट्ट ने इस कमी को भांप भी लिया है। यही वजह है कि अब सामने आया है उनकी आने वाली हॉरर फ़िल्म का ब्रैंड न्यू टीज़र।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हाल ही में किया रिलीज़
जी हां, विक्रम भट्ट ने अपने हॉरर मूवी सीरीज़ ‘1920’ की चौथी फ़िल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया है। इस फ़िल्म का नाम है ‘1921’। बता दें कि इसमें ज़रीन ख़ान और करण कुंद्रा लीड रोल में नजर आएंगे। विक्रम भट्ट ने इस सीरीज़ की शुरुआत साल 2008 में की थी। इसके बाद साल 2012 में ‘1920: Evil returns’ फिर साल 2016 में आई ‘1920: London’ और अब अगले साल रिलीज़ होगी ‘1921’।

पढ़ें इसे भी : बड़ा खुलासा : पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्‍का की शादी का न्‍योता, रिश्‍तेदारों को नहीं

सोशल मीडिया पर किया शेयर
हाल ही में विक्रम भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीज़र शेयर किया है। इसी के साथ बताया भी है कि वो इस फ़िल्म का ट्रेलर 11 दिसम्बर को रिलीज़ करेंगे। आपको बता दें कि यह फ़िल्म 12 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी। वैसे, बताते चलें कि 12 जनवरी को सैफ अली ख़ान की फ़िल्म ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘मुक्काबाज़’ भी रिलीज़ होने वाली है।

पढ़ें इसे भी : अब मीका सिंह को मिला बीएमसी का नोटिस, क्‍या है माजरा

ये फिल्‍में आ चुकी हैं पर्दे पर
याद दिलाते चलें कि विक्रम की पिछली फ़िल्मों में शामिल थीं ‘राज़ रिबूट’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘क्रियेचर 3D’ और ‘राज़ 3D’। हालांकि, यह सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। मगर, काफी समय से कोई हॉरर फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दी है, इसलिए यह फ़िल्म थोडा फ्लेवर चेंज जैसी साबित हो सकती है। वैसे ये तो वक्‍त ही बताएगा कि इस फिल्‍म को दर्शकों का कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिलने वाला है। फिलहाल आप देखिए, इसका हॉरर टीज़र।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...