मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन रिलीज होने के साथ साथ ही थिएटर्स में धमाल मचा रही है। इस फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज किया गया और इसकी ओपनिंग शानदार रही है। आपको बता दें कि 16 फरवरी को फिल्म अय्यारी रिलीज होनी वाली है जो कि 9 फरवरी को रिलीज होनी थी। फिल्म पैडमैन की वजह से अय्यारी की रिलीज डेट आगे बढ़ा ली गई थी। अब एक और फिल्म की रिलीज डेट और बदल दी गई है और इस फिल्म का नाम दिल जंगली। आपको बता दें कि तापसी पन्नू की ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन उस सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की फिल्म अय्यारी रिलीज हो रही है जिसकी डेट पहले से ही दो बार बदली जा चुकी है।

अक्षय कुमार

दिल जंगली के निर्माता फिल्म अय्यारी से अपनी फिल्म का क्लैश नही करना चाहते थे, इसलिए उन्होनो फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया है। फिल्म दिल जंगली अब अगले महीने 9 मार्च को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी थी। साथ में उन्होने ये भी लिखा था कि फिल्म पैडमैन और अय्यारी की रिलीज के बाद दिल जंगली की भी रिलीज डेट बदल दी गई है और अब फिल्म अगले महीने रिलीज होगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस फिल्म की बात करें तो ये कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें रोमांस का तड़का लगाते हुए तापसी पन्नू नजर आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के पीछे दो बड़े कारण क्योंकि अभी फिल्म पैडमैन रिलीज हुई है जो कि अक्षय कुमार की फिल्म है और बाद में अय्यारी की रिलीज है। इसके बीच में इस फिल्म का काफी नुकसान होता जिस कारण फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

प्रमोशन की खुमारी में ऐसा डूबे अक्षय कुमार, चलने लगे उल्टे, देखें वीडियो

आपको बता दें कि तापसी ने दक्षिण भारत की फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी पर अब बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी है। तापसी ने अक्षय कुमार के साथ बेबी और नाम शबाना जैसी बेहतरीन फिल्में की जिसमें तापसी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। हाल ही में वरुण धवन की सुपरहिट फिल्म जुड़वा 2 में तापसी नजर आई थी और फिल्म काफी चली भी थी।

ये भी देखिए…

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...