सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगता है किसी कि नज़र लग गयी है. इतना पॉपुलर शो, जो हर ऑडियंस कि पसंद है, इसपर मुसिबत के बादल मंडरा रहे हैं. पहले शो के ऑफएयर जाने कि बात सामने आ रही थी. शो तो नहीं बंद हुआ, मगर दया बहन की विदाई हो गई. अब खबर आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पोपटलाल यानी श्याम पाठक की भी छुट्टी कर दी गई है. जी हाँ, दया बहन ने तो मैटरनिटी लीव ली थी. लेकिन पोपटलाल को सेट से भगा दिया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

तो हुआ यूँ कि सेट पर सब ही पोपटलाल का इंतज़ार कर रहे थे और मिस्टर वरिष्ठ पत्रकार लंदन में परफॉर्म कर रहे थे. सही सुना आपने. जनाब, जेठा लाल यानी दिलीप जोशी के साथ लंदन में भारतीय मूल के लोगों के लिये एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बस हल्का सा मेकअप और बदल गया इन अभिनेत्रियों का चेहरा

दिलीप ने मेकर्स को पहले ही बता दिया था कि वो लंदन जाने वाले हैं. वहीं, श्याम बिना मेकर्स को बताये जेठा लाल के साथ अपने फैंस को खुश करने पहुँच गए. फिर क्या था, वापस आने के बाद श्याम सेट पर पहुंचे, तो मेकर्स ने उनको निकाल दिया.

वैसे, बोला तो ये भी जा रहा है कि श्याम ने अपनी गलती मानते हुए मेकर्स से माफ़ी मांग ली है. तो देखना ये है कि शो में पोपटलाल की होती है शादी या शो से विदाई.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...