मुंबई: यूं तो बॉलीवुड में आये दिन किसी न किसी स्टार किड की चर्चा होती रहती है पर इस बार चर्चा में हैं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त हैं. त्रिशाला के चर्चा में आने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी हॉट और सेक्सी फोटो हैं. जी हां, हाल ही में त्रिशाला की एक नई तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर त्रिशाला ने खुद ये तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो में वे व्हाइट ड्रेस में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, और फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है.

त्रिशाला

भले ही वो बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनके ग्लैमरस अंदाज़ ने सभी को दीवाना बना दिया हैं. इंस्टाग्राम का डिस्प्ले पिक चेंज किया है, जिसमें इन्होंने ट्रांसपेरेंट कफ्तान टॉप पहना है और उसमें ये अपने ब्यूटीफुल कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस पिक में त्रिशाला बहुत हॉट और सेक्सी लग रही हैं. वहीं, एक और फोटो में त्रिशाला ने व्हाइट गाउन में पोस्ट की हैं, जिसमें ये बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


plays like a kid, gives advice like a friend, protects like a body guard. I love you to the moon and back ?? @duttsanjay ?♌️❤️?#fatheranddaughterselfie #mydubai #iloveyouthemostest #daddysgirl #welovewearingblack #doubleleos #goodtimes

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त पिछले दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे थे, उस वक्त त्रिशाला भी उनसे मिलने दुबई आईं थीं. उस वक्त पिता-पुत्री के ये कुछ फोटोग्राफ्स त्रिशाला ने अपने अकाउंट पर डाले थे. त्रिशाला संजय दत्त से बेहद प्यार करती हैं और अमेरिका में रहकर वो फॉरेंसिक साइंस की पढ़ाई कर रही हैं.

त्रिशाला

बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. बेशक कई लोग तो इस फोटो को देखने के बाद त्रिशाला के बॉलीवुड डेब्यू का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. लेकिन उनके पिता संजय दत्त को ये बात पसंद नहीं की वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करे.

the art of wishing you were wishing I was there.

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त से कई मौकों पर उनकी बेटी त्रिशाला को बॉलीवुड में लाने पर सवाल पूछे जा चुके हैं. हालांकि, संजय की तरफ से भी इस बात का कभी कोई ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है. कुछ समय पहले संजय ने आगरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि अगर त्रिशाला कभी भी बॉलीवुड में आने की बात करेगी तो मैं उसकी टांगे तोड़ दूंगा. जिससे जाहिर होता है कि संजय दत्त नहीं चाहते कि उनके परिवार की लड़कियां बॉलीवुड को अपने करियर के लिए चुनें.

#lotsoflaughs #lotsofhugs #lotsoffun #lotsoflove #pops ?@duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय नहीं चाहते हैं कि उनके परिवार की बहन-बेटियां इस तरह की फोटो को पोस्ट करके इंटरनेट पर छाने की कोशिश करें. संजय चाहते हैं कि वो अमेरिका में ही रहकर अपना करियर बनाएं और बॉलीवुड में हीरोइन बनने के बारे में तो बिल्कुल भी न सोचें. ऐसे में जब भी उनकी इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, तो उनके फैंस त्रिशाला को बॉलीवुड में देखने का कयास लगाते हैं. बिकनी वाली फोटों में बहुत ही ग्लैमरस लग रहीं है. बता दें कि त्रिशाला के 172,000 फॉलोअर्स हैं. संजय दत्त ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी मान्यता दत्त को भी इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो डालने पर खुलेआम फटकार लगाई थी. ऐसे में त्रिशाला के इन फोटोस पर हो सकता है वो फिर से नाराज हो जाएं.

? #brunchvibes #beachday

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

ये तस्वीर इंटरनेट पर अब काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.  त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लिहाजा, उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. बता दें, संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.

त्रिशाला

 

वैसे आज कल सोशल मीडिया हो या अखबार और टीवी, हर तरफ बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्रियों की बजाए उनके बच्चे ज्यादा छाए हुए हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना, चंकी पांडे की बेटी अनन्या और श्रीदेवी की बेटी खुशी और जान्हवी, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना की हॉट तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...