इन दिनों सलमान खान के साथ उनकी टाइग्रेस बनकर खूब जलवे बिखेर रही हैं कटरीना कैफ़। वैसे अब इसके बाद उनकी तैयारी है ज़रा हटके। चर्चा सुनने को मिली है कि वह रणवीर या रितिक में से किसी एक के साथ नजर आ सकती हैं। आइए जानें पूरी जानकारी।

ऐसी मिली है जानकारी
राकेश रोशन ने रितिक रोशन के जन्मदिन पर अपनी फेमस फ्रेंचाइजी ‘कृष 4’ की घोषणा की थी। तभी से इस बात को लेकर चर्चा है कि इस फिल्म में अब रितिक के साथ कौन सी अभिनेत्री होंगी। यह तो स्पष्ट है कि प्रियंका अपने हॉलीवुड करियर की वजह से अब यह किरदार नहीं निभाने वालीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खबरों में है चर्चा
ऐसे में ख़बरें हैं कि हाल ही में सलमान ख़ान की फिल्म ;टाइगर ज़िंदा है’ में उनकी टाइग्रेस बनीं कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जा रहा है और कटरीना भी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि, उससे पहले वह अपनी आमिर ख़ान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ पूरी करेंगी।

तैयार हैं इस बात के लिए
इसके बाद ही वह किसी और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। लेकिन, लगभग तय है कि फिल्म ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘बैंग बैंग’ की ये जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आ सकती है।

लंबे अर्से बाद की है प्‍लानिंग
वहीं खबर यह भी है कटरीना कैफ और रणवीर सिंह भी एक साथ नज़र आने वाले हैं, जो कि लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम करने की प्लानिंग तो कर रहे थे, लेकिन संयोग नहीं बन पा रहा था। अब चर्चा है कबीर ख़ान की फिल्म ’83’ में वह रणवीर सिंह के अपोजिट नज़र आ सकती हैं। कबीर और कटरीना करीबी मित्र तो हैं ही, कटरीना के करियर की अच्छी फिल्मों में भी कबीर का योगदान रहा है। फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ और ‘एक था टाइगर’ में उन्होंने कबीर के साथ काम किया है। तो मुमकिन है कि एक बार फिर से दोनों साथ आएं।

कुछ वजह थी ऐसी
बहुत कम लोग जानते हैं कि रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गुंडे’ में कटरीना की जोड़ी बनने वाली थी लेकिन, किसी कारणवश कैट इस फिल्म से जुड़ नहीं पाई थीं। ऐसे में अगर रणवीर और कटरीना की जोड़ी बनती है तो इस फ्रेश पेयर को देखना भी दिलचस्प होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...