ये बात तो अब साफ़ हो चुकी है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ खटाई में पड़ गई है. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक आपस में ही उलझ गए जिसकी वजह से फिल्म पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अब तो इस फिल्म की रिलीज पर भी संशय है. लेकिन एक अच्छी खबर ये है कि सारा ने इस फिल्म से अपना ध्यान हटाकर दूसरी फिल्म पर लगाना शुरु कर दिया है.

तो दूसरी फिल्म है होगा डेब्यू
‘केदारनाथ’ के खटाई में पड़ने के बाद अब सारा अली खान ने दूसरी फिल्म की तरफ ध्यान लगाना शुरु कर दिया है. इंडिया डॉट कॉम की खबर की मानें तो सारा अली खान, रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में लीड रोल निभा सकती हैं. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. ऐसा कहा गया था कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सारा को ये फिल्म पहले भी ऑफर की थी लेकिन उस वक्त सारा ने ये कहा था कि वो अपना पूरा ध्यान बस ‘केदारनाथ’ पर लगाना चाहती हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


केदारनाथ फंसी विवाद में
अब ‘केदारनाथ’ विवादों में फंस गई है जिसके बाद सारा अली खान, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ पर ध्यान लगा रही हैं. और ऐसा हो भी सकता है कि सारा इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करें.

तनातनी बनी कारण
सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ निर्माता-निर्देशक की वजह से खटाई में पड़ गई है और इसी वजह से ये उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म रिलीज भी हो पाएगी या नहीं. अगर ये विवाद काफी लंबा चला तो सारा के शुरु होने वाले करियर पर ब्रेक लगना तय है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...