वैसे रणवीर सिंह कब क्‍या कर दें, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। कभी वो दीपिका के साथ आउटिंग करते नजर आ जाते हैं, तो कभी उनकी जैसी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स का शिकार हो जाते हैं। अब इस बार फिलहाल वो दे रहे हैं मसाज, वो भी भाईजान को। जी हां, सही समझे आप। वो दे रहे हैं मसाज सलमान खान को।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का हर तरह से समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह सलमान के इस सपोर्ट से खुश हैं। ऐसे में रणवीर ने ढूंढा मौका और हाल ही में पहुंच गए सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के सेट पर।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फोटो की शेयर
सेट से फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इनके मीट एंड ग्रीट की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में देखा गया कि रणवीर और सलमान आपस में कैंडिड टाइम स्पेंड कर रहे हैं। यहां रणवीर सलमान को शोल्डर मसाज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी नजर आए अन्‍य तस्‍वीरों में
वहीं दूसरी फोटो में रणवीर सलमान, रमेश तौरानी और फिल्म के निर्देशक रेमो डी-सूजा के साथ मिलकर पोज देते हुए नजर आए। बता दें कि इस बार ‘रेस 3’ के निर्देशन की कमान रेमो डीसूजा को सौंपी गई है। सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की और अब वह ‘रेस 3’ की शूटिंग के काम में लग गए हैं।

पॉलिटिकल पार्टियों ने भी जताया विरोध
यहां ये भी याद दिला दें कि रणवीर की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजपूत करणी सेना, हिंदू सेना और कई सारी पॉलिटिकल पार्टियों ने विरोध जताया है। ऐसे में सलमान समेत बॉलीवुड के कुछ स्टार्स आगे आ कर फिल्म के मेकर्स का समर्थन कर रहे हैं।

ये नजर आएंगे ऐसे किरदार में
इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का मुख्य किरदार निभाएंगी। इनके अलावा शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं खबर ये भी है कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन हालिया स्थिति को देखते हुए इस फिल्म का निर्माण करने वाली वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने इसे अगली डेट के लिए टाल दिया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...