एक समय था जब बॉलीवुड में चीची भइया का बोलबाला था। वैसे आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। बताते चलें कि यहां बात हो रही है एक्‍टर गोविंदा की। जी हां, ये वही गोविंदा हैं जिनके डांस की आज भी दुनिया दीवानी है। इसके बावजूद अब हिंदी फिल्‍मों में अपना सिक्‍का न चलने पर इन्‍हीं चीची भइया ने मूड बनाया है भोजपुरी फिल्‍मों का रुख करने का। आइए जानें क्‍या है अब इनका इरादा।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि एक समय था जब बॉलीवुड पर गोविंदा राज किया करते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों में गोविंदा का फिल्मी करियर उड़ान भरने में नाकाम होता दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड में उनके गिरते फिल्मी करियर के ग्राफ को देखने के बाद अब वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली जानकारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा जल्‍द ही एक भोजपुरी फिल्‍म में नजर आएंगे। इस फिल्‍म का नाम होगा ‘हलफा मचाके गईल’। हिंदी सिनेमा में दर्शकों ने गोविंदा को जमकर थिरकते हुए देखा था और अब इस भोजपुरी फिल्म में भी गोविंदा अपने कॉमिक स्टाइल में डांस करते हुए नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्‍चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

बनवाया गया है ऐसा सेट
वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि इसके लिए एक ग्रैंड फिल्म सेट का निर्माण भी करवाया गया है। जानकारी मिली है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस संभावना सेठ भी नजर आ सकती हैं।

हो चुकी है ऐसी शुरुआत
कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मुहूर्त की शुरुआत संभावना के एक डांस सीक्वेंस के साथ हो चुकी है। फिल्म का मुहूर्त मुंबई के मड-आइलैंड स्तिथ नंदावन में की गई। मीडिया की ओर से ये भी खुलासा किया गया है कि फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नया सुपरस्टार मिलने वाला है।

ये करेंगे डेब्‍यू
इस फिल्म से एक्टर राघव नय्यर डेब्यू करेंगे। उनके साथ फीमेल लीड में शिप्रागौर भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के काम करने की बात सामने आ रही है।

पढ़ें इसे भी : पिछली फ्रेंचाइज़ी से हटके है इस बार की ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’, हम नहीं ट्रेलर कह रहा है ये

ये देखना होगा रोमांचक
बताया गया कि आने वाले समय में उनके नाम का भी खुलासा किया जाएगा। फिल्म के लिए इसकी टीम गुजरात के हल्लोस के निकल चुकी है जहां इस फिल्म की पूरी शूटिंग की जाएगी। अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्‍म गोविंदा के कॅरियर के लिए टर्निंग प्‍वाइंट साबित होगी या नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...