टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘जोधा अकबर’ (2013-2015) में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा के बारे में खबरें थी कि वह अपनी फैमिली और बच्चे के लिए टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. और अब शायद ही वो टीवी की तरफ वापसी करेंगी. लेकिन अब खबरें हैं कि वह जल्दी ही अपने नए टीवी सीरियल में नज़र आ सकती हैं. इस बात से उनके फैंस काफी खुश हैं और एक बारे फिर उन्हें परदे पर देखने को बेक़रार हैं.

परिधि शर्मा

रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि परिधि, माता वैष्णो देवी पर आधारित एक माइथोलॉजिकल सीरियल में नज़र आ सकती हैं. जिसे जल्द ही स्टार भारत चैनल पर ऑनएयर किया जायेगा. जोधा के बाद अब परिधि को किसी नए किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा. टीवी पर कमबैक कर रही परिधि के इस शो को 50 एपिसोड्स में बनाया जायेगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


परिधि शर्मा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैष्णो देवी पर बन रहे इस टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर अरविन्द बब्बल हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मेन्टेन रख कर चलने वाली एक्ट्रेस परिधि के फैंस हमेशा उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. जितनी उत्सुकता परिधि को अपने नए शो को लेकर है, उसी प्रकार फैंस को भी इस शो के ऑन एयर होने की उत्सुकता है. वाकई परिधि को इस नए अवतार में देखना दिलचस्प होगा.

कैसी हैं बहू शिल्पा शेट्टी, टीवी शो पर सास ने किया खुलासा

इंदौर में जन्मी और पली-बढ़ीं परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की. सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट थी, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा, दोनों ओर के चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. इनकी कहानी काफी फिल्मी है. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे. फिलहाल, तन्मय एक ऑटोमोबाइल कंपनी (मुंबई) में जॉब करते हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...