सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा इन दिनों बिग बॉस हाउस में धमाकों पर धमाके कर रही हैं। अब देखिए न, इससे बड़ा धमाका भला क्‍या होगा कि उनको हो गया है प्‍यार। जी हां, फिलहाल इनको लेकर तो बड़ी खबर यही है कि ढिंचैक पूजा को प्‍यार हो गया है। किससे, आइए बताएं।

दिखाई दिया ऐसा
कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे कलर्स के रियालिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में आपको शुरुआत से ही लड़ाई, झगड़ा और जमकर गली गलौज देखने को मिल रहा है। वहीं ऐसा नहीं है कि इस बिग बॉस हाउस में सिर्फ नफरत ही देखने को मिल रही है बल्कि प्यार वाला ट्विस्ट भी यहां दिखाई दे रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


चर्चे हैं इनके
ऐसे में जहां एक तरफ बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा इस सीजन के लव बर्ड्स के तौर पर चर्चा के केंद्र में बने हुए हैं। वहीं अब शो में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री करने वाली ढिंचैक पूजा को भी घर में उनका प्यार मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

पढ़ें इसे भी : फाइनली नवाजुद्दीन को मांगनी पड़ी माफी, किताब लेनी पड़ी वापस

फिदा हुईं इनपर
बिग बॉस के 30 अक्टूबर के शो में पूजा घर के एक सदस्य पर फिदा हो बैठी हैं। ऐसे में घर के बाकी सदस्य पूजा को उनके नए प्यार के नाम से चिढ़ाते हुए नजर आए। दरअसल, ढिंचैक पूजा ने आकाश और अर्शी को अपने दिल की बात बताई।

करना होगा इंतजार
पूजा का कहना है कि वे लव त्यागी को पसंद करने लगी हैं। इसके बाद प्रियांक भी इन तीनों में शामिल हो जाते हैं और पूजा की बात सुनकर तीन जमकर ठहाके लगाते हैं। वैसे पूजा ये बात शो में रहने के लिए कह रही हैं या वाकई उन्हें लव से प्यार हो गया है ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। तब तक के लिए ऐसी ही खबरों से चलाना पड़ेगा काम।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...