बॉलीवुड एक्‍ट्रेस लीज़ा हेडेन बीते दिनों सुर्खियों में रहीं अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर। वहीं अब वह सुर्खियों में हैं डिलीवरी के तुरंत बाद अपने स्‍लिम अवतार में लौटने को लेकर। आमतौर पर डिलीवरी के बाद महिलाओं को फिर से दुबला-पतला होने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन ये क्‍या। लगता है लीज़ा तो बिना किसी मेहनत के वैसी की वैसी ही नजर आ रही हैं। आइए, देखें इन्‍हें।

ऐसी है खबर
खबर है कि बॉलीवुड अदाकारा लिजा हेडेन ने अपने पांच महीने के बेबी के साथ नया फोटोशूट कराया है। डिलीवरी के बाद से लिज़ा अपना काफी समय बेबी के साथ गुजार रही हैं और उनके पालन पोषण का पूरा ख्याल रख रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


BAZAAR

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

फिल्‍म प्रोजेक्‍ट्स से लिया ब्रेक
अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के ब्रेक लेकर लिज़ा फैमिली टाइम स्पेंड करने को तरजीह दे रही हैं और ऐसे में उन्होंने अपने इन बेशकीमती लम्हों को फोटोशूट के जरिए सहेजने का मन बना लिया है।

ये रखा था बेबी का नाम
बता दें कि लिजा ने अपने बेबी का नाम जैक लालवानी रखा है। बताया जा रहा है वो अपने बेटे जैक और पति डीनो के साथ एक खूबसूरत से लोकेशन पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाकर लौटी हैं।

?‍?

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

मई में दिया था बेटे को जन्‍म
याद दिला दें कि लिजा ने मई 2017 में एक बेबी ब्‍वॉय को जन्म दिया था। इन तस्‍वीरों में लिज़ा के बेबी का चेहरा पूरी तरह से नहीं दिखाया गया है, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि ये फोटोज बेहद क्यूट हैं। आप भी देखिए उनके इंस्‍टाग्राम से निकाली गईं उनकी ये तस्‍वीरें।

⭐️? no greater satisfaction than being your mom my precious. @artipoppe

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...