मुंबई: रोहित शेट्टी ने कड़े संघर्ष के बाद अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में उनकी गिनती बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में से होती है। वे दनादन हिट देते जा रहे हैं इसीलिए तो उन्हें रोहिट शेट्टी भी कहा जाता है। बॉलीवुड फिल्मों के दमदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी आज उस मुकाम पर हैं, जहां पहुंचने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं। रोहित आज जिस कामयाबी पर हैं, उसके पीछे उनकी संघर्ष भरी कहानी है। फिल्मों को डायरेक्ट करने से पहले उन्होंने क्या क्या किया है, इसके बारे में उन्होंने एक साक्षात्कार में खुलासा किया।

रोहित शेट्टी

दरअसल, रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के दौरान खुद बताया कि 1995 में बनी फिल्म ‘हकीकत’ में वो तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे। इतना ही नहीं रोहित कई फिल्मों में काजोल के मेकअप को टचअप कराने और उनके स्पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। इसी के साथ रोहित अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे फूल और कांटे, सुहाग, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रोहित शेट्टी नहीं लेना चाहते हैं कंगना रनौत से उलझना

बता दें कि रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म ‘जमीन’ बनाई थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी। रोहित ने शो के दौरान बताया है, ”वो दूसरे काम करने वाले लोगों की बहुत इज्जत करते हैं। रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो, तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है।”

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...