वैसे बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ नाम के ही नहीं असल जिंदगी के भी राजा हैं। तभी तो वो कहीं भी जाते हैं तो अपनी यादों की छाप लोगों के दिलों में छोड़ ही आते हैं। इस बार रियालिटी शो डांस प्‍लस 3 के सेट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए वह क्‍या पहुंचे, बन गया शो के लिए एक यादगार एपिसोड।

ऐसी है खबर
खबर है कि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए रियालिटी शो डांस प्लस 3 के सेट पर पहुंचे। फिलहाल उनके साथ उनकी को-स्‍टार अनुष्का शर्मा नहीं थीं, लेकिन कंपनी शेयर करने के लिए उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर इम्‍तियाज अली पहुंचे।

जमकर की मस्‍ती
शो के सेट पर शाहरुख ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ ही साथ जमकर मस्ती भी की। वहीं इसके बाद शो पर पूरी टीम के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अपने स्‍टेप्‍स को कराया फॉलो
शो पर शाहरुख ने अपना आइकॉनिक स्टेप भी किया। साथ ही सभी कंटेस्टेंट और जज ने भी शाहरुख के स्टेप को फॉलो किया। इनमें शो के सुपर जज रेमो डिसूजा व अन्‍य जजेस शक्‍ति, पुनीत, धर्मेश व राघव भी मौजूद रहे।

लगा दिए चार-चांद
इस शो में आकर शाहरुख ने चार चांद लगा दिए। शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल चार अगस्त को सिनेमाघरों में अपना जादू चलाएगी, लेकिन उससे पहले ही इस फिल्म के गानों ने धमाल मचा दिया है।

तीसरा गाना भी हो चुका है लॉन्‍च
बीते दिनों ही इस फिल्म का तीसरा गाना सफर लॉन्च हुआ था। इस गाने को ट्विटर पर शेयर किया गया था। इससे पहले ‘राधा’ और ‘बीच बीच’ गाने ने धमाल मचाया हुआ था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...