स्टार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए क्या-क्या नहीं करते. अपने वरुण धवन को ही देख लीजिये. ‘जुड़वा 2’ के की स्टार जैकलिन ने वरुण का ऐसा वीडियो शूट किया, जिसे देख कर किसी को भी शर्म आ जाएगी. दरअसल, मुंबई में ‘जुड़वा 2’ के लिए फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक की डंडिया नाइट का इवेंट किया गया था. इसी दौरान वरुण ने जैकलिन की कार में कपड़े बदले और उनका वीडियो शूट कर लिया गया.

वैसे, तापसी, वरुण और जैकलीन नवरात्रि के 9 दिन तक फिल्म प्रमोट करने में लगे हुए हैं, लेकिन इस बीच वो मस्ती और एंटरटेनमेंट का कोई भी डोज़ लेने से नहीं चूक रहे. शनिवार को फाल्गुनी पाठक की डांडिया पार्टी में इनवाइटेड जुड़वा 2 की ट्रायो स्टार कास्ट ने खूब मस्ती की और इस बात का सबूत हैं फ़ोटोज़ और वीडियो.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Tan tana tan #judwaa2 with twenty thousand people in Mumbai #navratri nights

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

मस्ती अपनी जगह है, लेकिन इस इवेंट की सबसे हाईलाइटिंग बात तो कुछ और ही थी. अब स्टार्स किसी फंक्शन में हों, और वहां मसालेदार खबर न बने, ये कैसे हो सकता है. तो हुआ ये कि पेस्टल ग्रीन लहंगे में जैकलीन और फुल ट्रेडिशनल मेहँदी कलर की ड्रेस में तापसी ने इस समारोह में शिरकत की. अब दो हसीनाओं को ट्रेडिशनल लुक में देखकर वरुण कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने भी कुर्ता-पायजामा में गरबा नाइट को एन्जॉय किया.

जुड़वा 2 में ये खतरनाक एक्शन सीन्स वरुण ने खुद किए हैं, ये वीडियो है सबूत

अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें बड़ी बात क्या है. मजेदार बात ये है यहाँ कि वरुण इस इवेंट में घर से तैयार होकर नहीं आए थे. तैयार होने के लिए तो उन्होंने जैकलीन की कार का सहारा लिया. जी हाँ, सही पढ़ा आपने. वरुण ने जैकलीन की कार में कपड़े बदले थे. इससे भी बड़ी बात ये है कि जैकलीन ने वरुण को कपड़े बदलते हुए शूट कर लिया.

अब इसे वरुण का हेक्टिक शेडयूल कहें, जिसकी वजह से वो घर पर तैयार भी नहीं हो सके, या फिर पब्लिसिटी स्टंट, लेकिन वरुण कि इस हरकत ने इंडस्ट्री में अलग ही खबर को जन्म दिया है.

यहाँ देखें वरुण का वीडियो

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...