टीवी कि सबसे हॉट हसीना निया शर्मा के बारे में तो पहले भी बहुत कुछ सुना होगा आपने. साल 2016 में कटरीना कैफ़, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़कर एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब हासिल किया था निया ने. निया अपने सोशल मीडिया पोस्ट और हॉट फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

चर्चा में हैं इसको लेकर
वहीं अब निया अपने एक वेबसीरीज को लेकर चर्चा में हैं. निया बहुत जल्द विक्रम भट्ट के वेबसीरीज ‘ट्विस्टेड’ के सीक्वल ‘ट्विस्टेड 2’ में दिखाई देंगी. विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड के पहले सीजन में निया शर्मा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Fair girls are sooo ‘beautiful’… but I love the tanned ones! @rishabskhanna who bronzed me!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

एंट्री हुई इस सीन में
वहीं अब कुंडली भाग्य फेम साहेल फूल की विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में इनकी एंट्री हो गई है. साहेल अब हॉट एंड सेक्सी निया शर्मा के अपोजिट नजर आएंगे. निया और साहेल की केमिस्ट्री कैसी होने वाली है इसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब होंगे. बोल्ड फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में रहने वाली निया शर्मा कुछ वक्त पहले एक बेहद बोल्ड वीडियो के जरिए खबरों में आ गई थी.

वायरल हुआ था ये सीन
विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’  में अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ निया का लिपलॉक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. निया की हॉट पिक्चर्स अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इसलिए उन्हें इंटरनेट सेंसेशन भी कहा जाता है अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोविंग के दम पर साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर निया ने एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब पर कब्जा कर लिया.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...