लीजिए, शॉर्ट फॉर्म में आ ही गए हैरी और सेजल आप सबके सामने। नहीं समझे आप। अजी, रिलीज हो गया है जब हैरी मेट सेजल का ऑफीशियल ट्रेलर। वैसे, सुनने में आ रहा है कि फिल्‍म का ट्रेलर बेहद रोचक है। आइए, जानें कैसा है ये ट्रेलर।

ऐसी है खबर
खबर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पूरा ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के चार छोटे-छोटे टीजर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं।

ट्रेलर किया गया लॉन्‍च
इसके बाद शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। शाहरुख खान की इस अप-कमिंग फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म के टीजर्स कई भागों में लॉन्च करते हुए फिल्म की तरफ दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाने की कोशिश की गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


युवाओं को पसंद आ रहे हैं गाने
फिलहाल ये भी देखा जा चुका है कि फिल्म के गाने अब तक लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं। युवाओं के बीच फिल्म के गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म में लोग एक बार फिर से शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।

ये थे मौके पर मौजूद
ट्रेलर लॉन्च के वक्त मूवी की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर इम्तियाज अली भी मौके पर मौजूद रहे। गौरतलब है कि शाहरुख खान अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका गए हुए हैं। ऐसे में वे लॉन्चिंग इवेंट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े।

ऐसी भूमिका में हैं शाहरुख
फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं। बता दें इससे पहले सोशल मीडिया पर रेड चिली एंटरटेंनमेंट के फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी दी गई थी कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। अब हो चुका है रिलीज फिल्‍म का ट्रेलर। इसे देखने के बाद अब दर्शकों को जाहिर तौर पर इंतजार होगा फिल्‍म के रिलीज होने का।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...