मुंबई: हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने एक बड़ा बयान देकर सलमान के उन फैंस को निराश कर दिया है, जो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान अपनी शादी की बातों को अब मजाक में टालने लगे हैं, लेकिन उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने इस पर एक बड़ा बयान दिया है। सलमान की तरह ही यूलिया को भी लगता है कि लाइफ में शादी करना जरूरी नहीं है। यूलिया ने एक इंटरव्यू में ये बात कही है।

सलमान खान

इंटरव्यू में सलमान से शादी के सवाल पर यूलिया ने कहा- मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं है। इंटरव्यू में यूलिया ने आगे कहा- मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचाना जाना चाहूंगी। मैं अपने देश रोमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं। भारत में भी मैं अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ईद पर नहीं इस बार क्रिसमस पर लगेगी सलमान खान की किक

ये पहला मौका नहीं है जब यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते पर बात की हो। इससे पहले यूलिया ने कहा था- ज्यादातर लोग सलमान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में गलत कयास लगाते रहते हैं। मुझे खुद अपने आगे के जीवन के बारे में कुछ ज्यादा नहीं पता। हम अपनी लाइफ को लेकर बहुत सारे प्लान बनाते रहते हैं, लेकिन ये जरूरी नहीं है कि वो सारे पूरे ही हो। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने मुझे गाने के लिये बहुत प्रेरित किया।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...