मुंबई: शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर फाइव स्टार होटल छोड़ इन दिनों उत्तराखंड में एक झोपड़ी में रह रहे हैं। दोनों अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हो रही है। शूटिंग की जगह के आस-पास कोई फाइव स्टार होटल नहीं है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक चलेगी। ये फिल्म मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में शूट की जाएगी।

शाहिद कपूर

यूनिट के एक सदस्य ने बताया कि कास्ट, क्रू, शाहिद, श्रद्धा और डायरेक्टर श्री नारायण सिंह शूटिंग के दौरान एक छोटी सी झोपड़ी में ठहरे हुए हैं। बता दें कि शाहिद इस फिल्म में उत्तराखंड के एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। शाहिद का कहना था कि स्थानीय लोगों के करीब रहने से श्रद्धा को मदद मिलेगी। वो उनकी बोली को भी समझने की कोशिश कर रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


गोवा फिल्म फेस्टिवल में ‘पद्मावती’ के लिए ये क्या बोल गए शाहिद कपूर

पहले प्रोड्यूसर्स ने 5 स्टार होटल बुक कराया था लेकिन होटल शूटिंग प्लेस से 3 घंटे की दूरी पर था। इसको देखते हुए शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने फैसला किया कि वो पास में स्थित झोपड़ी में रुकेंगे। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम भी हैं। शाहिद की तरह ही यामी भी फिल्म में वकील का किरदार निभा रही हैं और अपने किरदार के लिए वह हिंदी साहित्य की सहायता ले रही हैं।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...