जस्‍टिन बीबर और एड शीरीन को इंडिया में रंग जमाते तो आप देख ही चुके हैं। वहीं अब इंडिया में रहने वाले हॉलीवुड के फैन्‍स एक बार फिर से तैयार हो जाएं मौज और मस्‍ती के माहौल को एंज्‍वॉय करने के लिए। वो भी हॉलीवुड के रॉक स्‍टार्स जैसन डीरुलो और विज़ खलीफ़ा के साथ। आइए जानें क्‍या है पूरी खबर।

ऐसी है खबर
खबर सुनने में आई है कि जस्टिन बीबर और एड शीरीन जैसे इंटरनेशनल स्टार्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद अब म्यूजिक लवर एक बार फिर से नए गानों को सुन सकेंगे। दरअसल एक दूसरा रॉकस्टार बहुत जल्द ही भारत आने वाला है। वो भी इस साल के आखिर में ही।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बात हो रही है इनकी
अजी हम बात कर रहे हैं अमेरिकन रैपर सिंगर विज खलीफ़ा के बारे में। इनके अलावा जैसन डीरुलो ‘सी यू अगेन’ के स्टार के साथ कॉन्सर्ट में मौजूद होंगे। ऐसे में अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो बॉलीवुड सितारे सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और जैकलिन फर्नांडिज दिसंबर में इस मेगा इवेंट को गोवा में होस्ट करेंगे।

पढ़ें इसे भी : फिर अनलकी साबित हुआ ये नंबर 13, इस बार बारी थी रंगमंच की 

सूत्रों के हवाले से मालूम पड़ा है ये
डेक्कन क्रॉनिकल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक क्योंकि प्रियंका और जैकलिन, विज को पहले से ही जानते हैं, ऐसे में वह दोनों विज के इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुनने में ये भी आया है कि सलमान चाहते हैं कि जैसन उनके पनवेल के फार्म हाउस में होने वाली बर्थ-डे पार्टी को अटैंड करें, लेकिन परिस्‍थितियां ही कुछ ऐसी बन गई हैं कि सलमान कॉन्सर्ट को होस्ट करने के बाद उनके लिए पार्टी करेंगे।

फैन्‍स के लिए होगा ये बेनिफिट
बताया गया है कि जैसन अगले ही दिन गोवा में भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे, लेकिन वो सलमान की पार्टी अटेंड नहीं कर पाएंगे, लेकिन कोई बात नहीं आप तो इनके फैन्‍स हैं। ऐसे में फैन्‍स के लिए तो इनका कॉन्‍सर्ट एंज्‍वॉय करना ही उद्देश्‍य होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...