मुंबई: कॉमेडी सीरियल ‘जीजाजी छत पर हैं’ की इलायची उर्फ हिबा नवाब सेट से सीधे अस्पताल पहुंच गई हैं. डॉक्टरों ने उन्होंने डेंगू बताया है, और इस वजह से वे अब कुछ दिन तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी. डॉक्टरों ने उन्हें रेस्ट करने के लिए कहा है. सब टीवी के कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची का किरदार रहीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिबा की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है. खबरों के मुताबिक उन्हें डेंगू हो गया है और उनके प्लेटलेट्स तेजी से गिर रहे हैं.

हिबा नवाब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिबा ने उन्हें बताया कि, “मुझे 24 जनवरी को डॉक्टरों ने डेंगू बताया था. उसी दिन अस्पताल में भी भर्ती कर लिया था. मुझे अभी एक हफ्ते या उससे भी ज्यादा समय तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बिग बॉस हाउस से बाहर आकर हिना खान करने वाली हैं ये बड़ा काम

Happy Birthday Nikki? Have a great one! @nikhil.khurana18

A post shared by Hiba Nawab (@hibanawab) on

वहीं ‘जीजाजी छत पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय और बिनाफर एस. कोहली हैं. शो की टीम ने भी हिबा को आराम करने के लिए कह दिया है और कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रही है. हिबा बताती हैं, “बिनाफर और उनकी टीम पूरी मदद कर रही है. वे मुझ पर काम पर जल्दी लौटने का कोई दबाव नहीं बना रहे हैं. मैं भी काम पर लौटने से पहले पूरा आराम करना चाहती हूं.”

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...