बेशक श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर के लिए ये खुशी कोई कम बड़ी नहीं है। कारण है कि लंबे समय से जाह्नवी के डेब्‍यू की खबर सुनने के बाद फाइनली उनकी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है। इस पोस्‍टर में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान नजर आ रहे हैं। आइए, नजर डालें फिल्‍म के इस पोस्‍टर पर।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि आखिर वो पल आ ही गया, जिसका सभी को इंतजार था। करण जौहर ने बुधवार को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की। बताया गया कि मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक फिल्म ‘धड़क’ में ये दोनों रोमांस करते नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म के कुछ नए पोस्टर भी शेयर किए गए थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ‘कैट’ के साथ ‘टाइगर’ का ये स्‍टाइल उड़ा देगा आपके भी होश

देखने को मिलेगी ऐसी केमेस्‍ट्री
मेकर्स फिल्म से अब ईशान और जाह्नवी के कुछ और पोस्टर भी सामने लाए हैं। इन पोस्टर्स में ईशान और जाह्नवी के बीच की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। फिल्म के एक पोस्टर में जहां ईशान जाह्नवी को साइकिल पर घूमा रहे हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में ये दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं।

करण जौहर ने पोस्‍टर किया शेयर
करण जौहर की ओर से शेयर किए गए फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर में जाह्नवी और ईशान प्यार में डूबे देसी कपल की तरह नजर आ रहे हैं। वैसे देखा जाए तो फिल्म का ये पोस्टर दर्शकों को जरूर नागराज मंजुले की फिल्‍म ‘सैराट’ की याद दिलाएगा।

पढ़ें इसे भी : पीएम मोदी को कौन सा रहस्‍य दिखाना चाहते हैं राजकुमार राव

2018 में होने वाली है फिल्‍म रिलीज
बताते चलें कि इस फिल्म का निर्माण शशांक खेतान करने वाले हैं। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। इसी के साथ ही ये जानकारी भी मिली है कि ये रोमैंटिक ड्रामा फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...