बॉलीवुड की दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम तो कमाल पर कमाल करती जा रही हैं। शुरुआत हुई आमिर खान के साथ फिल्‍म ‘दंगल’ से। उसके बाद एक बार फिर से वह आमिर खान के साथ नजर आईं फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ में और जीत लिया फिर से दर्शकों का दिल अपनी बेजोड़ एक्‍टिंग से। इनकी ऐसी ही काबिलियत को देखते हुए उन्‍हें नवाजा गया नेशनल चाइल्‍ड अवॉर्ड से।

ऐसी है खबर
जी हां, खबर है फिल्म ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम को भारत के राष्ट्रपति ने नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड्स से नवाज़ा है। बता दें कि चिल्ड्रंस डे के मौके पर राष्ट्रपति भवन में ज़ायरा को यह अवॉर्ड प्रदान किया गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा था मौका
ज़ायरा वसीम को चिल्ड्रंस-डे के अवसर पर नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड दिया गया। राष्ट्रपति भवन में चिल्ड्रंस-डे के उपलक्ष्य पर आयोजित हुए कार्यक्रम में भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों ज़ायरा को यह अवॉर्ड मिला।

पढ़ें इसे भी : आइला! वादा करके भी कपिल पहुंचे ही नहीं अक्षय के शो में

इन्‍हें भी नवाजा गया
इस साल ज़ायरा के साथ सुपर 30 के आनंद कुमार को भी इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया। जानकारी है कि नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड 16 बच्चों को दिया गया, जिसमें से एक को गोल्ड मेडल भी दिया गया। इनके अलावा बाकी 15 को सिल्वर मेडल मिले।

पढ़ें इसे भी : शाहरुख और अबराम का ये क्‍यूट डांस देखकर आप भी नाचने लगोगे

2016 में किया था कमाल
आपको बता दें कि 2016 में आई नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘दंगल’ में ज़ायरा वसीम ने यंग गीता फोगाट का किरदार निभाया था। इस फिल्म आमिर खान की अहम भूमिका थी, जो कि गीता और बबीता फोगाट के पिता के किरदार में थे। फिल्म दंगल से ही ज़ायरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जबरदस्‍त है एक्‍टिंग
इसके अलावा इस साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा की दूसरी फिल्म है, जिसमें भी आमिर की अहम भूमिका है। इस फिल्म को अद्वेत चंदन ने निर्देशित किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...