बॉलीवुड एर्क्‍टेस ज़रीन खान इस समय चर्चा में आईं हैं अपने नए मोबाइल ऐप को लेकर। जी हां, उन्‍होंने लॉन्‍च किया है अपना खुद का एक ऐप। वैसे सुन रहे हैं कि उनका ये ऐप है बड़ा मज़ेदार। क्‍या है ऐसा उनके इस ऐप में। आइए जानें।

ऐसी है खबर
खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान ने मोबाइल एप्लीकेशन की दुनिया में कदम रखते हुए अपना नया एप लॉन्च किया है। यह एप्लीकेशन आईओएस और एंड्रॉयड, दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। फिलहाल ये ऐप प्लेस्टोर पर रिलीज़ किया जा चुका है और जल्द ही इसे ऐपस्टोर पर भी शेयर किया जाएगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया गया है ऐसा
बताया गया है कि इस एप्लीकेशन में लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग उपलब्ध है। इससे जरीन और उनके फैंस डायरेक्ट एक दूसरे से कनेक्ट हो सकेंगे। इसमें ‘360 कार्नर’ नाम का एक स्पेशल फीचर भी होगा, जहां जरीन के कस्टम वीडियोज को फैंस के लिए अपलोड किया जाएगा।

पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

दिया गया है ऐसा विकल्‍प
इसी के साथ इसमें फैंस को गिफ्ट स्टोर से जरीन को स्पेशल गिफ्ट्स भेजने का भी विकल्प दिया गया है। इस एप्लीकेशन को बनाने वाली कंपनी ‘CTO Razr Media’ के फाउंडर सुनील भंडी ने मीडिया को बताया, ‘उनके ऐप को इस तरह से बनाया गया है कि वो एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म की तरह काम करें। इसमें ओटीटी फंक्शन का भी इस्तेमाल किया गया है, लेकिन ज़रीन का ऐप और भी खास है।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

ऐसा है कारण
इसके पीछे कारण है कि क्योंकि इस ऐप पर आने वाले हैवी ट्रैफिक को भी ये हैंडल कर सकेगा। ये इंस्टाग्राम ऐप की तरह है जहां जरीन अपने फोटोज़ और वीडियोज को सीधे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकेंगी।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

और भी स्‍टार्स हैं इस कतार में
जरीन के अलावा बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने अपना मोबाइल एप लॉन्च किया है। इनमें सोनम कपूर, सलमान खान, सनी लियॉन, एमी जैक्सन, अलिया भट्ट और ऐसे कई सारे नाम मौजूद हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...