वैसे बॉलीवुड में कभी श्रीदेवी को किसी जीती-जागती गुड़िया से कम नहीं माना गया। वहीं लगता है कि अब इस बात को सिंगापुर में भी मान लिया गया है। तभी तो यहां के एक होटल में इनके नाम की एक गुड़िया लगाई गई है। आप भी देखिए कि बिल्‍कुल श्रीदेवी की ही तरह खूबसूरत है उनकी ही तरह दिखने वाली ये डॉल।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल ये है कि सिंगापुर के एक रेस्टोरेंट में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के नाम की एक गुड़िया लगाई गई है। इस बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का कहना है कि, ‘भारत और विदेश में कई ऐसे रेस्टोरेंट और दुकाने हैं, जो उनके नाम पर रखे गए हैं। यह उनके स्टारडम को दर्शाता हैं।‘


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा कहना है श्रीदेवी का
वहीं इस बारे में श्रीदेवी ने कहा, ‘मैं क्या कह सकती हूं। मैं काफी विनम्र महसूस कर रही हूं और मुझे काफी खुशी भी है। बॉलीवुड में इतने साल तक रहने के बाद भी अगर लोग मेरे बारे में सोचते हैं और तारीफ के काबिल तरीके से मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं, तो मैं यही कह सकती हूं कि मैं बहुत धन्य हूं। 50 साल के मेरे अभिनय के बाद भी मुझे याद करने के लिए धन्यवाद।‘

पढ़ें इसे भी : लो जी! नन्‍हे तैमूर के बर्थ-डे प्‍लान का ये हिस्‍सा भी हो गया लीक, पढ़कर खुल जाएंगी आंखें

50 साल हुए पूरे
यहां आपको याद दिला दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे कर चुकी हैं। इसके बावजूद आज भी उनकी फैन फॉलोविंग कहीं से भी कम नहीं हुई है। उनको पसंद करने वालों की तादाद आज भी उतनी ही है, जितनी की उनके स्‍टारडम के समय में हुआ करती थी।

पढ़ें इसे भी : गोलमाल अगेन में नहीं दोहरा पाए पुराना इश्क, तब्बू और अजय को मिला एक और गोल्डेन चांस

हाल ही में नजर आईं थीं इसमें
गौरतलब है की श्रीदेवी हाल ही में फिल्म ‘मॉम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था। इसमें उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने काम किया था। फिल्म में मां और बेटी की बॉन्डिंग और बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार मां की कहानी दिखाई गई थी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...